Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bob Biswas:सुपारी किलर के रोल में Abhishek Bachchan की एक्टिंग ने दिलाई गुरू की याद, इन 5 वजहों से देखें मूवी

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रागंदा सिंह (Chitrangada Singh) की फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) रिलीज हो गई है। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक सुपारी किलर का रोल निभाया है, जिसमें उनकी नेचुरल और सीरियस एक्टिंग ने दर्शकों को बांधे रहने पर मजबूर करती है। 

Abhishek Bachchan natural acting in the role of Bob Biswas reminded him of Guru movie kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 10:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रागंदा सिंह (Chitrangada Singh) की फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) रिलीज हो गई है। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक सुपारी किलर का रोल निभाया है, जिसमें उनकी नेचुरल और सीरियस एक्टिंग ने दर्शकों को बांधे रहने पर मजबूर करती है। 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) भी उसी तरह की एक फिल्म कही जा सकती है, जैसी 'गुरु' थी। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक गुरु में उनकी एक्टिंग का लोहा सभी ने माना था। 'बॉब बिस्वास' ने एक बार फिर उसकी यादें ताजा कर दी हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं वो 5 वजहें जिनसे 'बॉब बिस्वास' को देखना चाहिए। 

1- फिल्म की कहानी : 
बॉब बिश्वास (Bob Biswas) की कहानी विद्या बालान की फिल्म ‘कहानी’ से जुड़ती है, जिसमें सुपारी किलर बॉब बिश्वास का रोल बंगाली एक्टर शाश्वत चटर्जी ने किया था। यही वजह थी कि डायरेक्टर सुजॉय घोष ने इस किरदार को लेकर ही एक फिल्म बना दी। फिल्म की कहानी का मुख्य किरदार बॉब बिस्वास (अभिषेक बच्चन) है, जो कि एक सुपारी किलर है। बॉब बिस्बास की फैमिली में बीवी मैरी (चित्रागंदा सिंह) और दो बच्चे हैं। 

2- फिल्म के छोटे सीन्स में रियलिटी की झलक : 
सुजॉय घोष केडायरेक्शन में बनी फिल्म इस फिल्म के छोटे-छोटे सीन में भी रियलिटी की झलक मिलती है। इस मूवी में एक भी गाना नहीं दिखेगा, लेकिन फिर भी फिल्म ऐसी है जो पूरे समय लोगों को बांधे रखती है। अगर आप एक सीरियस और थ्रिलर फिल्म के शौकीन हैं तो बॉब बिस्वास आपको कभी निराश नहीं करेगी। 

3- अभिषेक बच्चन की एक्टिंग : 
फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी। अभिषेक एक बार फिर 'बिग बुल' यानी फिल्म गुरु की तरह इसमें भी जवानी से लेकर एक बुजुर्ग शख्स के किरदार में जान डाल देते हैं। गुरु की तरह ही इस फिल्म में भी अभिषेक बच्चन ने बेहतरीन एक्टिंग की है। उनकी एक्टिंग से इस किरदार में और ज्यादा गहराई नजर आती है। 

4- बॉब का रहस्यमयी किरदार : 
फिल्म में अभिषेक बच्चन की कहानी हॉस्पिटल से ही शुरू होती है, जो एक्सीडेंट के बाद 8 साल कोमा में रहकर अपनी याददाश्त खो देते हैं। लेकिन परिवार से प्यार और पैसे की जरुरत एक बार फिर उन्हें बॉब बिश्वास को साइलेंट सुपारी किलर बना देती है। इसके बाद कोलकाता में एक के बाद एक लाशें गिरने लगती हैं, लेकिन किसी को पता नहीं चलता कि आखिर इसके पीछे कौन है, क्योंकि बॉब तो खुद को अपने पुराने जॉब एलआईसी एजेंट के तौर पर दिखाता है। 

5- सस्पेंस के साथ एक्शन : 
फिल्म बॉब बिस्वास की 2 घंटे 12 मिनट की कहानी कुल मिलाकर अच्छी है। फिल्म में दर्शकों को सस्पेंस के साथ ही एक्शन भी देखने को मिलता है। इसके अलावा प्रोस्थेटिक मेकअप और हेयरस्टाइल ने भी अभिषेक बच्चन के किरदार बॉब बिस्वास में जान डाल दी है। फिल्म का बैकग्राउंड सस्पेंस के साथ ही दर्शकों को कहानी से बांधे रखने में काफी हेल्प करता है। 

ये भी पढ़ें -
इवेंट में सबके सामने सरक गई Shilpa Shetty की ड्रेस, फिर यूं संभाला हाथ से, इन हीरोइनों का दिखा बोल्ड लुक

Bharti Singh Anniversary: कॉमेडियन को 3 साल छोटे शख्स ने किया था प्रपोज, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Sara Ali Khan ने शादी के लिए रखी शर्त, जो मानेगा Saif Ali Khan की बेटी की बात वो बनेगा लाइफ पार्टनर

पत्नी को तलाक देने के बाद भी बेटे की खातिर Aamir Khan ने किया ये काम, फिर Kiran Rao के साथ आए नजर

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios