Nia Sharma ने भरी महफिल में लगाई आग, डांस मूव्स देख फैंस भरने लगे आहें

| Nov 25 2021, 04:46 PM IST

Nia Sharma ने भरी महफिल में लगाई आग, डांस मूव्स देख फैंस भरने लगे आहें

सार

निया शर्मा ने पुणे में एक क्लब में डांस करती दिखाई दीं। क्लब में  Girls Night Out इवेंट का आयोजन किया गया था। जिसमें निया शर्मा को बुलाया गया था। एक्ट्रेस ने यहां पर अपनी डांस मूव्स से आग लगा दीं। 

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने हुस्न और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। टीवी सीरियल, वेबसीरीज और म्यूजिक एलबम से वो हमेशा अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अदाकारी के अलावा वो अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन वो अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो डालकर फैंस को पागन बना देती हैं। हालांकि कभी-कभी उन्हें यूजर्स की नाराजगी की भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक लहंगा चोली पहनकर तस्वीर साझा करने पर ट्रोल हुई अदाकारा ने एक डांस वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर साझा किया है।

पुणे के एक क्लब में निया ने अपनी अदाओं से लगाई आग
निया शर्मा ने पुणे में एक क्लब में डांस करती दिखाई दीं। क्लब में  Girls Night Out इवेंट का आयोजन किया गया था। जिसमें निया शर्मा को बुलाया गया था। एक्ट्रेस ने यहां पर अपनी डांस मूव्स से आग लगा दीं। इनकी अदाओं को देखकर लोग पागल हो रहे थे। वहां मौजूद लोग निया शर्मा के साथ थिरकते नजर आएं। एक्ट्रेस ने इवेंट का वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'कल रात  जो भी वहां मौजूद थे उन्हें बड़ा वाल हग, आप सबने मेरा शानदार स्वागत किया। इससे मैं रोमांचित हो गई हूं। यह धमाकेदार था।' 

Subscribe to get breaking news alerts

फैंस को यह वीडियो खूब रास आ रहा है
फैंस निया के इस रूप को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में निया ने इंस्टाग्राम पर लहंगा चोली पहनकर ये तस्वीर शेयर की थी।  ट्रेडिशनल ड्रेस में भी बोल्डनेस का तड़का एक्ट्रेस ने जैसे ही लगाया यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए। किसी ने निया की खूबसूरती और बोल्डनेस की तारीफ की तो किसी ने इसे नापसंद किया।  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'थोड़ा ब्लाउज का भी ख्याल कर लो, राइट साइड में ज़्यादा डाउन चला गया है'। एक अन्य ने लिखा है, 'बहन इससे अच्छा तुम ब्रा ही पहन लेतीं।' 

ड्रेस को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं अदाकारा
ये पहली बार नहीं है जब वो ट्रोल हुई हैं। इससे पहले भी वो कई बार ट्रोलर्स के निशान पर रह चुकी हैं। हालांकि अदाकारा को इससे फर्क नहीं पड़ता है। निया विदेशी न्यूजपेपर ईस्टर्न आई द्वारा टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियन महिलाओं में शामिल की जा चुकी हैं। निया इस लिस्ट में 2017 में दूसरे जबकि 2016 में तीसरे नंबर पर रह चुकी हैं। 

और पढ़ें:

SWARA BHASKAR मां बनने के लिए हैं बेचैन, उठाया ये कदम, बोलीं- अब और इंतजार नहीं हो रहा

Kangana Ranaut को सिख समाज पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन

Atrangi Re गर्ल Sara Ali Khan सफेद सूट में लग रही थी हसीन, दुपट्टा लहराते हुए दिखाया शाही अंदाज