Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kangana Ranaut को सिख समाज पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन

कंगना ने अपने फेसबुक पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।  इस मामले में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने मंदिर मार्ग थाने के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी।  विधानसभा समिति के अध्यक्ष आप विधायक राघव चड्ढा हैं। 

Actress Kangana Ranaut Gets Summoned By Delhi Assembly Panel For Her Controversial Remark On Sikhs NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 25, 2021, 3:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुसीबत बढ़ने वाली हैं। सिख समुदाय पर टिप्पणी करना उन्हें महंगा पड़नेवाला है। दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति (Delhi Assembly panel)ने एक्ट्रेस को समन जारी किया है। समिति ने 6 दिसंबर दोपहर 12 बजे तक कंगना को पेश होने के लिए कहा है।  सिख समाज पर आपत्तिजनक बयान देने की वजह से यह समन जारी किया गया है। 'पंगा' गर्ल के खिलाफ मुंबई में भी केस दर्ज किया गया है। 

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने दर्ज कराई है शिकायत
कंगना ने अपने फेसबुक पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।  इस मामले में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने मंदिर मार्ग थाने के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी।  विधानसभा समिति के अध्यक्ष आप विधायक राघव चड्ढा हैं। समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में कंगना ने किसानों के प्रदर्शन को खालिस्तानी आंदोलन बताया था। उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक और छवि को धूमिल करने वाली भाषा का इस्तेमाल किया था। यह सिख समुदाय के भावनाओं को आहत करने क लिए जानबूझकर किया गया। 

किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी मूमेंट से की
बता दें कि कंगना ने अपने फेसबुक अकाउंट  कृषि कानूनों को वापस लेने को लेकर पोस्ट किया था। उन्होंने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान मूमेंट से किया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था...उन्होंने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।
 
महात्मा गांधी पर भी एक्ट्रेस ने दिया था विवादित बयान 
कंगना इन दिनों लगातार विवादित बयान दे रही हैं। पहले आजादी को भीख में मिलने वाला बयान दिया था। इसके बाद महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद कृषि कानूनों को वापस लेने पर उन्होंने कंट्रोवर्सियल बयान दिया। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट रहा है। हालांकि कंगना को इससे फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है।

'पंगा' गर्ल को एफआईआर से नहीं पड़ता फर्क
बुधवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीर डालते हुए कहा था कि एक और एफआईआर दर्ज हो गया है। अगर गिरफ्तार करने कोई आता है तो घर का मूड कुछ ऐसा है। दरअसल, कंगना ने जो तस्वीर पोस्ट की थी उसमें वो हॉट ड्रेस पहने और हाथ में वाइन का ग्लास लिए चिल करती दिखाई दे रही थीं।

और पढ़ें:

Bigg Boss 15: सिंबा नागपाल हुए शो से बाहर, जय भानुशाली ने Shilp Shetty पर उठाए सवाल

कैंसर को मात देखकर Kiran Kher लौटीं India's Got Talent में, Shilpa Shetty मस्ती करती आईं नजर

KBC के सेट पर 9 साल की बच्ची ने Amitabh Bachchan के साथ की एक्टिंग, बिग बी हुए हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios