Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: सिंबा नागपाल हुए शो से बाहर, जय भानुशाली ने Shilp Shetty पर उठाए सवाल

 बाकी के अन्य छह सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। बिग बॉस ने इस हफ्ते घरवालों के बचे हुए 6 सदस्यों में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने का फैसला टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के हाथ में दिया। जिसके बाद पांचों ने अपने -अपने पसंदीदा घरवालों को बचाया। 

Bigg boss 15 simba nagpal evicted from the show NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 25, 2021, 12:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) में नया गेम देखने को मिल रहा है। शो से कई कंटेस्टेंट बेघर होने वाले हैं। बुधवार के एपिसोड में पत्रकारों द्वारा तय किए गए बॉटम 6 कंटेस्टेंट में से एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गया। टॉप 5 में पहुंचे कंटेस्टेंट को यह पावर दिया गया। शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल टॉप 5 में पहुंच गए हैं। 

सिंबा नागपाल का किसी ने नहीं दिया साथ 
वहीं, बाकी के अन्य छह सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। बिग बॉस ने इस हफ्ते घरवालों के बचे हुए 6 सदस्यों में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने का फैसला टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के हाथ में दिया। जिसके बाद पांचों ने अपने -अपने पसंदीदा घरवालों को बचाया। सिंबा नागपाल (simba nagpal) का साथ किसी ने नहीं दिया। जिसके बाद वो बेघर हो गए।

बिग बॉस ने सिंबा को किया बेघर
बिग बॉस ने सिंबा नागपाल को कहा कि आपने अपनी जर्नी में कोई भी रिश्ता नहीं बनाया और घरवालों के मुताबिक आपका परफॉर्मेंस भी अच्छा नहीं रहा। इसलिए आपको घर से बेघर किया जाता है। जिसके बाद उन्हें कॉफिन में डालकर घर से बाहर भेजा गया। इस दौरान घरवालों के आंखों में आंसू भी देखें गए।

गेम के जरिए बेघर होने वाले घर का होगा चुनाव 
बता दें कि सिंबा नागपाल, जय भानुशाली, नेहा भसीन, उमर रियाज, विशाल कोटियन और नेहा भसीन बॉटम 6 में आए थे। सिंबा नागपाल घर से बेघर हो गए हैं। गुरुवार के एपिसोड में जय भानुशाली, नेहा भसीन, उमर रियाज, विशाल कोटियन और नेहा भसीन में से एक छोड़कर कुछ बाहर हो जाएंगे। एक गेम के जरिए बेघर होने वाले सदस्य का चुनाव किया जाएगा।

शमिता और जय भानुशाली के बीच हुई बहस 
वहीं शमिता शेट्टी और जय भानुशाली के बीच सवाल जवाब होते हुए भी दिखाई दिया। जय भानुशाली ने कहा कि आपने राजीव को बचाया आपको नेहा को बचाना चाहिए था। कोई ना कोई राजीव को बचा लिया होता। ऐसे में प्रतीक पर सिंबा को आउट नहीं करना पड़ता। तब शमिता बोली कि मुझे अपने भाई को बचाना था, आप इसपर बहस क्यों कर रहे हैं।

बता दें कि सिंबा एम टीवी के रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ में नजर आए थे। इसके अलावा शक्ति एक अस्तित्व में भी वो दिखाई दिए थे। सिंबा बिग बॉस शो में बेहतरीन ढंग से खेल रहे थे। सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी। लेकिन शो के दौरान उन्होंने किसी भी सदस्य से ऐसी बॉन्डिंग नहीं बनाई जिसकी वजह से उन्हें बेघर होना पड़ा। 

और पढ़ें:

KBC के सेट पर 9 साल की बच्ची ने Amitabh Bachchan के साथ की एक्टिंग, बिग बी हुए हैरान

कैंसर को मात देखकर KIRAN KHER लौटीं INDIA'S GOT TALENT में, SHILPA SHETTY मस्ती करती आईं नजर

Bigg boss 15 में Rakhi Sawant की होगी एंट्री, एक्ट्रेस के गुमनाम पति भी जाएंगे घर के अंदर!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios