Asianet News HindiAsianet News Hindi

Swara Bhaskar मां बनने के लिए हैं बेचैन, उठाया ये कदम, बोलीं- अब और इंतजार नहीं हो रहा

स्वरा भास्कर ने खुलास किया था कि उन्हें हमेशा से ही परिवार और बच्चे की ख्वाहिश थी। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं। सौभाग्य से भारत में, राज्य एकल महिलाओं को गोद लेने की अनुमति देता है। 

actress Swara Bhasker registers for adoption reveals that Now she is On the waiting list to become a parent NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 25, 2021, 3:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अब खुद को नई भूमिका में देखना चाहती हैं। वो मातृत्व सुख लेना चाहती हैं। अभिनेत्री अभी सिंगल हैं, ऐसे में वो मां बनने की चाहत को पूरी करने के लिए बच्चा गोद लेने का फैसला किया है। इसके लिए उन्होंने केन्द्रीय दत्तक ग्रहण संसाधन प्राधिकरण (CARA) में रजिस्ट्रेशन कराया है। 'निल बटे सन्नाटा' अभिनेत्री अब बच्चा गोद लेने की वेटिंग लिस्ट में हैं। 

स्वरा ने रिसर्च के बाद अडॉप्शन का फैसला किया 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलास किया था कि उन्हें हमेशा से ही परिवार और बच्चे की ख्वाहिश थी। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं। सौभाग्य से भारत में, राज्य एकल महिलाओं को गोद लेने की अनुमति देता है। इसके लिए स्वरा कई कपल से मुलाकात की जिन्होंने बच्चा गोद ले रखा था। उनसे बातचीत की और उनके अनुभव को जाना। काफी रिसर्च करने के बाद उन्होंने अडॉप्शन का फैसला लिया।

स्वरा के फैसले के साथ परिजन खड़े

'प्रेम रतन धन पायो' के एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनके इस डिसिजन के साथ उनके पैरेंट्स खड़े हैं। बच्चा गोद लेने की प्रक्रिया लंबी होती है, इसलिए मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। इसमें तीन साल भी लग जाते हैं। लेकिन मैं अब पेरेंट्स बनने के लिए मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा है। 

अनाथ बच्चों के साथ मनाया दिवाली 

बता दें कि  राजनीतिक-सामाजिक बयानों के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली स्वरा इस बार दिवाली अनाथ बच्चों के साथ सेलिब्रेट करती दिखाई दी थीं। अब किसी बच्चे को गोद लेकर अपने सपने और उसके भविष्य को संवारना चाहती हैं।

और पढ़ें:

KANGANA RANAUT को सिख समाज पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन

कैंसर को मात देखकर Kiran Kher लौटीं India's Got Talent में, Shilpa Shetty मस्ती करती आईं नजर

Bigg Boss 15: सिंबा नागपाल हुए शो से बाहर, जय भानुशाली ने Shilp Shetty पर उठाए सवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios