Asianet News Hindi

कोरोना के कारण वेंटिलेटर पर एक्टर Salil Ankola, ऑक्सीजन लेवल हुआ कम, रह चुके हैं इंटरनेशनल क्रिकेटर

बिग बॉस (bigg boss) के कंटेस्टेंट रहे एक्टर सलिल अंकोला (salil ankola) हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आए। सलिल ने बताया कि उनका ऑक्सिजन लेवल काफी कम हो गया था, जिसके बाद वे अस्पताल गए। वे सांस नहीं ले पा रहे थे तो उन्हें तुरंत वेंटिलेटर पर रखा गया। बता दें कि उन्हें 28 फरवरी सुबह 5 बजे अस्पताल में भर्ती किया गया था। बुखार और खांसी थी लेकिन अब डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें निमोनिया हो गया है। सलिल इंटरनेशनल क्रिकेटर रह चुके हैं। 

actor and international crickter salil ankola on ventilator after testing positive for covid19 KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 2, 2021, 10:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस (bigg boss) के कंटेस्टेंट रहे एक्टर सलिल अंकोला (salil ankola) हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटे नजर आ रहे है। उन्होंने फैंस को जानकारी दी थी कि उनकी कोविड- 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सलिल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन इसने उन्हें हिलाकर रख दिया है। सलिल ने बताया कि यह सब तब शुरू हुआ जब वे जयपुर जाने वाला था और इसके लिए उन्होंने कोविड टेस्ट करवाया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने से वे हैरान थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salil Ankola (@salilankola)


कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सलिल ने जयपुर ट्रिप कैंसिल कर दी और उन्होंने घर पर क्वारंटीन रहने का फैसला किया। लेकिन कुछ दिन बाद उनकी हालत खराब होने लगी। उन्हें कंजेशन महसूस होने के बाद उनकी पत्नी रिया ने डॉक्टर को कॉल किया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाने का फैसला लिया गया।

salil ankola: Television actor Salil Ankola is a fitness freak in real life  - Times of India
सलिल ने बताया कि उनका ऑक्सिजन लेवल काफी कम हो गया था, जिसके बाद वे अस्पताल गए। वे सांस नहीं ले पा रहे थे तो उन्हें तुरंत वेंटिलेटर पर रखा गया। बता दें कि उन्हें 28 फरवरी सुबह 5 बजे अस्पताल में भर्ती किया गया था। बुखार और खांसी थी लेकिन अब डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें निमोनिया हो गया है। सलिल इंटरनेशनल क्रिकेटर रह चुके हैं। उन्होंने कुरुक्षेत्र, पिताह, चुरा लिया है तुमने, रिवायत और तेरा इंतजार जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं टीवी शो रिश्ते, नूर जहां, कहता है दिल, कर्म अपना अपना, प्यार का बंधन, सावित्री- एक प्रेम कहानी और सावधान इंडियामें नजर आ चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios