Asianet News HindiAsianet News Hindi

Adipurush Shooting Completed: Prabhas संग होगी Saif Ali Khan की भिड़ंत, पहली बार निभा रहे ऐसा किरदार

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग पूरी हो गई है। उन्होंने प्रभास, सैफ अली खान औक कृति सेनन के साथ एक फोटो शेयर कर फिल्म की शूटिंग के जुड़ी यादें शेयक की। बता दें कि इस फिल्म में सैफ का रोल काफी खतरनाक है।

adipurush shooting completed, prabhas saif ali khan film director share wonderful journey KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2021, 12:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) लंबे समय से सुखियों में बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर टीम के साथ एक फोटो शेयर बताया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी सिंह (Sunny Singh) नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा- ये आदिपुरुष के लिए एक शूट रैप है!!! एक अद्भुत यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर आ गई है। हमारे द्वारा क्रिएट किए गए इस मैजिक को आपके साथ शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। आपको बता दें कि यह रामायण पर आधारित है। 


लंकेश का रोल प्ले कर रहे सैफ अली खान
आपको बता दें कि आदिपुरुष में सैफ अली खान का किरदार काफी जबरदस्त है। वे इसमें लंकेश का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में वे प्रभास के साथ भिंड़ते नजर आएंगे। प्रभास भगवान श्रीराम का रोल प्ले कर रहे हैं वहीं कृति सेनन सीता बनी है। इस फिल्म में सैफ का रोल देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)


- मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सैफ अली खान के किरदार को ताकतवर और डरावना दिखाने के लिए काफी प्रयोग किए गए हैं। आदिपुरुष में लंकेश, जिसे रावण भी कहा जाता है वो एक बहुत विशालकाय होगा। कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए सैफ की लंबाई स्पेशल इफेक्ट्स के जरिए 8 से 9 फुट तक बढ़ाई जाएगी। रावण को उसके व्यक्तित्व के मुताबिक क्रूर और ताकतवर दिखाने के लिए ऐसा किया जा रहा है ताकि दर्शकों के सामने रावण की वही दबंग वाली छवि सामने आ सके। 


- सैफ अली खान ने अपने किरदार लंकेश को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है। इस फिल्म को लेकर लोगों की आपत्ति है कि फिल्म में रावण का मानवीय पक्ष दिखाया गया है, जबकि भगवान राम और सीता की छवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है। सैफ के इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। 

 

ये भी पढ़ें -
Boney Kapoor Birthday: जब Sridevi के कारण आपस में भिड़ गए थे दो भाई, Anil Kapoor ने उठाया था ये कदम

रिश्ते में Akshay Kumar की मौसी सास लगती थी ये हीरोइन, जीजा की वजह से अधूरी रह गई इनकी लव स्टोरी

मेरा पति मुझे मार डालेगा- आखिर Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा, सुनकर हर कोई हैरान, सामने आई वजह

दोबारा शादी कर रही TV की पार्वती, 5 दिन बाद लेगी फेरे, दूल्हा बने पापा संग घोड़ी पर बैठेगा सालभर का बेटा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios