Asianet News HindiAsianet News Hindi

जानें कब और कितने बजे आएगा 500 करोड़ की Adipurush का टीजर, इसलिए यहां किया जा रहा ग्रैंड इवेंट

रविवार को मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का टीजर और पोस्टर रिवील किया जाएगा। मेकर्स ने फिल्म के टीजर और पोस्टर को लॉन्च करने के लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया है। इसमें फिल्म की स्टार कास्ट विशेष रूप से मौजूद रहेगी।

adipurush teaser to be launched at 2 october at ayodhya by prabhas kriti sanon KPJ
Author
First Published Oct 2, 2022, 7:06 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.  500 करोड़ के बजट की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे है। हालांकि, फिल्म इस साल रिलीज नहीं हो रही है, लेकिन फैन्स के लिए आज यानी 2 अक्टूबर रविवार खास दिन है। बता दें कि साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष का टीजर और पोस्टर रविवार को अयोध्या, यूपी में सरयू नदी तट पर रिवील किया जाएगा। फिल्म मेकर्स द्वारा अयोध्या में शाम 7.11 बजे टीजर जारी किया जाएगा। इस खास मौके पर प्रभास-कृति के अलावा फिल्म डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार मौजूद रहेंगे। कहा जा रहा है कि इस ग्रैंड इवेंट में शामिल होने मुंबई और दिल्ली से मीडिया टीम पहुंचेगी। इवेंट 7 बजे शुरू होगा। 


बेसब्री से हो रहा आदिपुरुष के टीजर का इंतजार
आपको बता दें कि पूरी इंडस्ट्री और ट्रेड बेसब्री से आदिपुरुष का फर्स्ट लुक और प्रोमो देखने का इंतजार कर रहे हैं। अब तक की ओम राउत की फिल्म की फिल्म की रिपोर्ट बहुत ही शानदार रही है और इसी कारण बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। टीजर रिवील होने के बाद और भी कई रिलीज के अनुसार आदिपुरुष महाकाव्य रामायण पर आधारित फिल्म है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाता है। उत्तर प्रदेश का अयोध्या धार्मिक शहर भगवान राम की जन्मस्थान भी है, जो इस भव्य आयोजन के लिए चुना गया है। इस इवेंट में प्रभास के साथ लीड एक्ट्रेस कृति सेनन, डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार मौजूद रहेंगे। आदिपुरुष में सैफ अली खान, सनी सिंह और वत्सल शेठ भी हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 12 जनवरी, 2023 को IMAX और 3D में रिलीज की जाएगी।


ये एक्टर बनेगा फिल्म में प्रभास की आवज
आपको बता दें कि 500 करोड़ फिल्म आदिपुरुष को लेकर मेकर्स किसी भी तरह का कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है। फिल्म को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने खास प्लानिंग तक कर रखी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में प्रभास अपने डायलॉग्स खुद नहीं बोलेंगे बल्कि शरद केलकर उनकी आवाज बनेंगे। शरद ही वो शख्स है जो फिल्म बाहुबली में प्रभास की आवाज बने थे। आपको बता दें कि बाहुबली के बाद प्रभास की दो फिल्में साहो और राधे श्याम दोनों ही सुपरफ्लॉप साबित हुई। इन दोनों फिल्मों में प्रभास ने अपने डायलॉग्स खुद ही बोले थे। 

 

ये भी पढ़ें
500 करोड़ की PS-1 सहित इन 8 फिल्मों से जुड़ा खास राज, पर 1 मामले में BOX OFFICE पर पिछड़े SRK-आमिर 

BOX OFFICE पर चमकी 500 Cr की मल्टी स्टारर PS-1, पर भारी-भरकम स्टारकास्ट वाली ये 9 फिल्में हुई FLOP

Sexy और लीक प्राइवेट PHOTOS से बवाल मचा चुकी है Ponniyin Selvan 1 की ये कातिलाना हसीना

अक्षय-सलमान-टाइगर और इनका BOX OFFICE पर डब्बा गोल, मजबूरी में लेना पड़ा ये फैसला, जानकर सभी शॉक्ड

Vikram Vedha: सैफ अली खान की 30 सुपरफ्लॉप फिल्में, 10 तो ऐसी जो BOX OFFICE पर 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios