Asianet News Hindi

Aamir Khan के बाद अब एक और एक्टर ने छोड़ा सोशल मीडिया, कहा- ब्रेक ले रहा, रीबूट करने की जरूरत

हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा सोशल मीडिया छोड़ने के बाद अब एक और एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। सुशांत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए  बताया कि वो खुद को रीबूट करना चाहते हैं, इसलिए उनका सोशल मीडिया अकाउंट फिलहाल बंद है और ये अकांउट अब मौजूद नहीं है। 

After Aamir Khan Sushant Singh Also Break from social media kpg
Author
Mumbai, First Published Mar 16, 2021, 5:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा सोशल मीडिया छोड़ने के बाद अब एक और एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। सुशांत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए  बताया कि वो खुद को रीबूट करना चाहते हैं, इसलिए उनका सोशल मीडिया अकाउंट फिलहाल बंद है और ये अकांउट अब मौजूद नहीं है। सुशांत के इस फैसले पर फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- ये भी बहुत जरूरी है, जहर ही जहर हो रखा है सब जगह। हालांकि, कुछ लोगों ने सुशांत से कहा कि वो सोशल मीडिया छोड़कर न जाएं। 

सुशांत सिंह की पोस्ट

बता दें कि इससे पहले आमिर खान ने अपने जन्मदिन (14 मार्च) के अगले दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने का ऐलान किया था। आमिर ने अपनी पोस्ट में लिखा- दोस्तों। मेरे बर्थडे पर इतना प्यार जताने के लिए धन्यवाद। मेरा दिल भर आया है। दूसरी खबर ये है कि सोशल मीडिया पर ये मेरी आखिरी पोस्ट है। ये देखते हुए कि मैं वैसे भी इस पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं तो मैंने दिखावा बंद करने का फैसला किया है। मैंने AKP (आमिर खान प्रोडक्शन) नाम से अपना ऑफिशियल चैनल शुरू किया है, तो भविष्य में मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में अपडेट आप वहां ले सकते हैं। 

Aamir Khan: 5 Aamir Khan Films That Were Complete Flops At The Box-Office - Aamir  Khan Movies You Might Not Have Heard Of | The Economic Times

आमिर खान की पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- नहीं आमिर, हम आपसे ही अपडेट चाहते हैं किसी और से नहीं। प्लीज आप अपने फैन्स के लिए एक्टिव रहें। वहीं, ज्यादातर फैन्स ने शॉक्ड करने वाली इमोजी शेयर किए। आपको बता दें कि आमिर की अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में है। आमिर आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आए थे।

Sonakshi Sinha: Many tell me they want a bahu like me

बता दें कि पिछले साल सुशात सिंह राजपूत की मौत के बाद छिड़ी नेपोटिज्म की बहस के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया था। इनमें सोनाक्षी सिन्हा के अलावा हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम और फिल्ममेकर शशांक खेतान भी शामिल थे। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios