Asianet News HindiAsianet News Hindi

अर्जुन कपूर के बाद बायकॉट विवाद में कूदे विजय वर्मा, बोले- 'पानी अब सिर से ऊपर जा चुका है'

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और हालिया रिलील फिल्म 'डार्लिंग्स' में नजर आए एक्टर विजय वर्मा भी बॉयकॉट बॉलीवुड विवाद में कूद पड़े हैं। उन्होंने इसे बेहद डरावना बताते हुए कहा कि यह विवाद अब काफी आगे बढ़ चुका है। पानी सिर से ऊपर जा चुका है।

After Arjun Kapoor now Darlings Fame Actor Vijay Varma reacts on Boycott Bollywood AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2022, 3:03 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर चल रहे बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड (Boycott Bollywood Trend) का विरोध करते हुए कहा था कि इस मामले में बॉलीवुड ने चुप रहकर गलती कर दी। अब इसी मामले पर 'गली बॉय' (Gully Boy) और 'डार्लिंग्स' (Darlings) फेम एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) ने भी रिएक्शन दिया है। विजय ने कहा कि उन्हें 'बायकॉट कल्चर' बहुत डरावना लग रहा है। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि पानी अब सिर से ऊपर जा चुका है। बता दें कि हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के बॉयकॉट के साथ-साथ विजय की फिल्म 'डार्लिंग्स' का भी बॉयकॉट किया गया था। 

इसकी वजह समझने की कोशिश कर रहा हूं
एक इंटरव्यू में विजय ने कहा, 'बॉयकॉट बॉलीवुड का कल्चर बेहद डरावना है। अब ये सिर से ऊपर जा चुका है। हैरानी की बात यह है कि अगर आपने 10 साल पहले भी कुछ बोला होगा तो उसे भी आज विवादित बनाया जा सकता है। मैं काफी वक्त से इस ट्रेंड के पीछे की वजह खोज रहा हूं। मैंने काफी समझने की कोशिश की कि ऐसा क्यों हो रहा है, मगर जवाब तक नहीं पहुंच सका।

एजुकेट करना जरूरी है
विजय ने इस इंटरव्यू में एक उदाहरण देते हुए कहा, 'हमारे बीच कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने खुद को वक्त के हिसाब से नहीं बदला और न ही खुद को एजुकेट किया। पर न तो हम उनके साथ खराब व्यवहार कर सकते हैं और न ही उनका बॉयकॉट कर सकते हैं। यह कुछ ऐसी बातें हैं जिनके बारे में मैं सोचता रहता हूं। मेरे पास इन चीजों का जवाब नहीं होता, मुझे लगता है कि एजुकेशन और वक्त के हिसाब से खुद को बदलना बहुत जरूरी होता है। लेकिन वक्त और ट्रेंड बहुत तेजी से बदल रहे हैं।'

हमजा के किरदार से सबको किया इम्प्रेस
बता दें कि फिल्म 'डार्लिंग्स' में विजय को अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बड़ी तारीफ मिली है। फिल्म में उन्होंने हमजा का ग्रे कैरेक्टर निभाया था। फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की बात करें तो विजय जल्द ही करीना कपूर खान की 'डेवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स', सोनाक्षी सिन्हा की 'दहाड़' और अली फजल स्टारर 'मिजार्पुर 3' में नजर आने वाले हैं।

और पढ़ें...

श्रीकृष्ण की लीलाओं पर बनी हैं ये 8 एनिमेटड फिल्म, बच्चों को आदर्श इंसान बनाने के लिए जरूर दिखाएं ये मूवीज

करन जौहर ने पूछा- 'क्या आप कियारा से शादी करेंगे?' तो शर्मा गए सिद्धार्थ मल्हाेत्रा, मिला यह जवाब

कटरीना संग शादी से ठीक पहले विकी कौशल को आया था नशे में धुत्त करन और आलिया का कॉल, जानिए क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios