Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिया खान की मां को कोर्ट ने लगाई फटकार तो छलके इस एक्टर के आंसू, बोले- '10 साल से...'

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में कोर्ट ने जिया की मां को इस केस को जबरन खींचने के लिए फटकार लगाई है। वहीं अब इस मामले पर सूरज पांचोली ने भी अपना दर्द बयां किया है।

After Bombay HC passes an order saying Jiah Khan's mother Rabia trying to delay the trial, Sooraj Pancholi Spoke about his side AKA
Author
First Published Sep 29, 2022, 5:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट न्यूकमर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था। हालांकि, इस फिल्म के रिलीज होने के दो साल पहले ही सूरज चर्चा में आ चुके थे। 2013 में उनका नाम एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) के सुसाइड केस में सामने आया था। पुलिस ने जिया के सुसाइड नोट में जिक्र किए गए रिशते के आधार पर सूरज को गिरफ्तार किया था। तब से लेकर अब तक पिछले 9 साल में सूरज की सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हुई है। इतना ही नहीं वे अब तक इस केस से बरी भी नहीं हो पाए हैं। अब इस मामले पर एक बार फिर सूरज का दर्द झलका है। 

बस जल्द खत्म हो जाए मामला
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ई-टाइम्स से बात करते हुए सूरज पांचोली ने कहा कि वे पिछले 10 साल से इस मामले और उन पर लगाए गए झूठे आरोपों से जूझ रहे हैं। वे एक इंसान के तौर पर इन सभी चीजों से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। एक्टर ने कहा, 'सिर्फ मैं ही जानता हूं कि मैंने इस वक्त को कैसे बिताया है। मेरे मन में जिया के परिवार को लेकर बहुत सम्मान है और मैंने हमेशा गरिमा बनाए रखी है। मैं प्रार्थना करता हूं कि मेरे और उनके दोनों के लिए जल्द से जल्द निष्पक्ष सुनवाई हो और ये मामला जल्द खत्म हो’।

मेरे लड़के को विलेन बनाना ठीक नहीं
सिर्फ सूरज ही नहीं बल्कि इस पूरे मामले पर सूरज की मां जरीना वहाब का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा- 'राबिया (जिया की मां) हमेशा से जानती हैं कि इस मामले में सूरज की कोई गलती नहीं है। जब कभी भी कोर्ट में फैसला सुनाने की बात आती है, तब राबिया देश में नहीं होती हैं। जो जिसकी किस्मत में है वो उसे मिलेगा पर किसी मासूम लड़के को लोगों के बीच विलेन बनाना सही नहीं है।'

कोर्ट ने लगाई जिया की मां को फटकार
बता दें कि यह मामला 2013 से चल रहा है जब 3 जून के दिन एक्ट्रेस जिया खान अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाई गई थीं। जिया के परिवारवालों ने उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्ट्रेस को सुसाइड करने के लिए मजबूर किया है। जिया की मां राबिया ने तो यह तब दावा किया कि उनकी बेटी का मर्डर किया गया है। हालांकि, इस मामले में सूरज के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। अब हाल ही में कोर्ट ने राबिया खान को फटकार लगाई है। कोर्ट का मानना है कि राबिया आत्महत्या को हत्या साबित करने की कोशिश में मुकदमे में और देरी करने की कोशिश कर रही हैं।

खबरें ये भी...

एयरपोर्ट पर टाइट ब्रालेट में नजर आई यह मॉडल, लोग बोले- 'तुम तो अब बिना कपड़ों के घूमो...'

पूनम पांडे से हुई शाहरुख की बेटी सुहाना की तुलना, एयरपोर्ट लुक देखकर चौंक जाएंगे आप

गुरमीत राम रहीम से लेकर रजनीकांत तक के साथ काम कर चुकी है यह 'स्त्री', गंदी बात करने के लिए है मशहूर

एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, फौजी की पत्नियों को लेकर दिखाए थे 'शर्मनाक सीन'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios