Asianet News HindiAsianet News Hindi

Abhishek और Aishwarya अपनी बेटी आराध्या का बर्थडे मनाएंगे आलीशान अंदाज में, खर्च कर रहे हैं इतने रुपए

आराध्या राय बच्चन ( Aaradhya Bachchan) का जन्मदिन 16 नवंबर को आनेवाला है। इसकी तैयारी उनके माता-पिता अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन (Abhishek and Aishwarya) ने पहले से ही कर ली है।

aishwarya rai and abhishek bachchan will celebrate daughter aaradhya birthday in maldives NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 8:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बात जब बच्चन फैमिली (Bachchan family) में किसी ओकेजन की आती हैं तो माना जाता है कि वो शानदार होगा। बच्चन परिवार की जान आराध्या राय बच्चन ( Aaradhya Bachchan) का जन्मदिन 16 नवंबर को आनेवाला है। इसकी तैयारी उनके माता-पिता अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन (Abhishek and Aishwarya) ने पहले से ही कर ली है। वो अपनी लाडली का जन्मदिन मुंबई या देश के किसी और हिस्से में मनाने की नहीं सोची, बल्कि वो मालदीव का रूख कर लिए। बेटी की 10वां जन्मदिन मनाने के लिए उन्होंने मालदीव में एक आलीशान रिसॉर्ट ( Maldives luxury resort) चुना है। 

रिसार्ट में एक रात रुकने की कीमत 10.33 लाख

इस रिसार्ट में रहने या किसी फंक्शन करने के लिए इतना रकम देना होता है जिसे आम लोग तो सोच भी नहीं सकते हैं। यहां एक रात रूकने के लिए लाखों रुपए खर्च करने होते हैं। ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक और ऐश्‍वर्या अपनी बेटी के जन्‍मदिन को खास बनाने के लिए इस आलीशान रिसॉर्ट में पहुंचे हैं। रिसॉर्ट की वेबसाइट पर जाकर देखें तो पाएंगे कि सबसे सस्ते विला की कीमत लगभग 76,000 रुपए प्रति रात है, जबकि सबसे बड़े विला जिसमें लगभग 20 लोग रह सकते हैं, इसकी कीमत 10.33 लाख प्रति रात है। 

हर सुविधा से लैस है रिसॉर्ट

समंदर किनारे बने इस रिसॉर्ट में सबकुछ हैं। इसमें रीफ वाटर पूल विला, सनसेट वाटर पूल विला, लैगून वाटर पूल विला और मल्टी-बेडरूम निवास समेत कई लग्‍जरी चीजें शामिल हैं। यहां तमाम लग्जरी चीजें मौजूद हैं। अभिषेक और ऐश्‍वर्या की आरे से इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए फोटोज में स्विमिंग पूल और एक प्राइवेट बीच नजर आ रहा है। रिसॉर्ट में समंदर और नारियल के पेड़ भी नजर आ रहे हैं। 

ऐश्वर्या और अभिषेक ने रिसॉर्ट की तस्वीर पोस्ट की

ऐश्‍वर्या ने रिसॉर्ट की तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'सूरज... हवा... और स्वर्ग,' यही है। इस बीच, अभिषेक की पोस्ट में समुद्र के नज़ारे दिखाई दिए। समुद्र तट पर रखे आंगन के फर्नीचर का एक सेट भी नजर आया। उन्‍होंने इसमें कैप्‍शन लिखा,  'जागने के लिए ये नजारा बुरा नहीं है।

इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन या उनका परिवार शामिल होता है या नहीं उसका पता नहीं चल पाया है। हालांकि आराध्या अपने दादा अमिताभ बच्चन के बेहद करीब हैं। माना जा रहा है कि वो मालदीव जा सकते है। 

और पढ़ें:

टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस ने रचाई मंदिर में गुपचुप शादी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Shraddha Arya अपने स्पेशल डे के लिए ले रहीं Special Diet, फिगर देख कहेंगे डाइट का नहीं हो रहा असर

दुबई में फैमिली वेकेशन के बाद Janhvi Kapoor पहुंची न्यूयॉर्क, दोस्तों के संग बिताना चाहती हैं क्वालिटी टाइम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios