Asianet News HindiAsianet News Hindi

मास्टर स्ट्रोक खेलने के बाद अजय देवगन की Drishyam 2 के ट्रेलर को लेकर खास प्लानिंग, यहां होगा इवेंट

अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 का हाल ही में टीजर किया गया था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। इसी बीच फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी सामने आई है। बता दें कि ये फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही है।

ajay devgn film drishyam 2 trailer to be released on 15 16 october event to held in goa as per reports KPJ
Author
First Published Oct 4, 2022, 6:46 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अजय देवगन ( Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में उन्होंने फिल्म का टीजर रिलीज कर धमाल मचाया और अब फैन्स फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे है। इसी बीच ट्रेलर रिलीज को लेकर नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का ट्रेलर 15 या 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर ग्रैंड प्लानिंग की है और लॉन्च इवेंट मुंबई में नहीं बल्कि गोवा में आयोजित किया जाएगा। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक मास्टर स्ट्रोक खेला था और गांधी जंयती यानी 2 अक्टूबर को फिल्म की एडवांस बुकिंग करने वालों के लिए टिकिट प्राइज में 50 फीसदी छूट दी थी। बता दें कि डायरेक्टर अभिषेक पाठक की फिल्म इसी साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।


इसलिए गोवा में होगा दृश्यम 2 का ट्रेलर लॉन्च
फिल्म के जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि दृश्यम 2 का ट्रेलर अक्टूबर के मिड यानी 15 या 16 अक्टूबर के आसपास आने की उम्मीद है। दिलचस्प बात ये है कि लॉन्च इवेंट गोवा में आयोजित किया जाएगा। इस स्टेट का फिल्म के पहले पार्ट से खआस नाता रहा है और सीक्वल में गोवा को खासतौर पर शामिल किया गया है। इसलिए फिल्म की टीम को लगा कि दृश्यम 2 का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए इससे अच्छी जगह हो ही नहीं सकती। सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म की स्टारकास्ट यानी अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, निर्देशक अभिषेक पाठक और फिल्म के निर्माता भी गोवा इवेंट नें शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो दृश्यम 2 में पॉजिटिविटी देखने को मिलेगी। प्रीक्वल को अच्छी खासी सफलता मिली थी और क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिव्यू दिया था। निर्माताओं को विश्वास है कि सीक्वल भी अच्छा काम करेगा। 


फैन्स कर रहे है दृश्यम 2 का इंतजार
हाल ही में जब अजय देवगन ने फिल्म का टीजर लॉन्च किया था तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की थी। ज्यादातर ने कहा था कि वे इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते है। हालांकि, टीजर में दृश्यम 2 से जुड़ा कोई सीन नहीं था, इसमें सिर्फ पहले पार्ट के सीन्स ही दिखाए गए थे। दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया था ताकि लोगों के दिमाग में फिल्म रिवाइव हो जाए।

 

ये भी पढ़ें

अक्षय-SRK-आमिर की फिल्में BOX OFFICE पर नहीं कर पाई जो काम वो कर दिखाया ऐश्वर्या राय की PS-1 ने

10 PHOTOS में देखें करीना कपूर की ननद का आलीशान घर, कोने-कोने से झलकता है नवाबी अंदाज

FLOP आमिर-अक्षय-रणबीर से इस मामले में पीछे ऋतिक-सैफ, जानें BOX OFFICE पर इन 10 फिल्मों का हाल

ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

जया ने आखिर क्यों कहा पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा, हैरान करने वाली है वजह, सुनकर चकरा जाएगा माथा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios