Asianet News HindiAsianet News Hindi

THANK GOD: ट्रेलर आते ही अजय देवगन की फिल्म पर मचा बवाल, डायरेक्टर-एक्टर्स के खिलाफ केस दर्ज

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'थैंक गॉड' नार्वेजियन फिल्म 'Sorte Kugler' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। रीमेक का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है, जो पहले 'इश्क', मस्ती' और 'टोटल धमाल' जैसी कॉमेडी फ़िल्में बना चुके हैं।

Ajay Devgn Movie  Thank God lands in legal trouble, case filed in UP for hurting religious sentiments GGA
Author
First Published Sep 14, 2022, 1:55 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है और उत्तर प्रदेश में फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर्स के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस मामले में याचिकाकर्ता का बयान फिल्म की रिलीज के लगभग 24 दिन बाद 18 नवम्बर को रिकॉर्ड किया जाएगा।

किसने लगाई याचिका और क्या लिखा?
'थैंक गॉड' के खिलाफ यह याचिका जौनपुर बेस्ड वकील हिमांशु शर्मा ने लगाई है। इसमें उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार (Indra Kumar), अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) नाम दर्ज कराए हैं। उनका कहना है कि हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर धर्म का मजाक उड़ाता है और धार्मिक भावनाएं आहत करता है। शर्मा ने अपनी याचिका में लिखा है कि अजय देवगन चित्रगुप्त के रोल में सूट पहने दिखाई दे रहे हैं और एक सीन में वे आपत्तिजनक भाषा में जोक भी मार रहे हैं।

उन्होंने लिखा है, "चित्रगुप्त को कर्म के भगवान के रूप में माना जाता है, जो इंसान के भले और बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं। भगवान का इस तरह से दिखाया जाना अप्रिय स्थिति पैदा कर सकता है। क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।" 

ट्रेलर में क्या दिखाया गया है?

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार अयान कपूर का एक्सीडेंट हो जाता है और वह चित्रगुप्त के जिंदगी के खेल का हिस्सा बन जाता है। चित्रगुप्त इस दौरान अयान कपूर को उनकी कमजोरियों को बारे में बताते हैं और उसे ऑप्शन देते हैं कि वह यह खेल खेलना पसंद करेगा या फिर नरक की आग में जलना।

25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को दिखाया गया है, जो सिद्धार्थ की पत्नी बनी हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक अप्सरा के रोल में दिखाई दे रही हैं, जो इंसान की वासना का परीक्षण करती है तो वहीं सीमा पाहवा सिद्धार्थ की मां की भूमिका कर रही हैं। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

और पढ़ें...

Brahmastra: 100 से 310 करोड़ तक के बजट में बनी ये 31 फ़िल्में, बॉक्स ऑफिस पर लागत तक नहीं निकाल सकीं

'फिल्म इंडस्ट्री वालों को सिर्फ वर्जिन लड़की चाहिए, जब महिमा चौधरी ने खोला था बॉलीवुड का काला चिट्ठा

सनी देओल ने ना फिल्म की, ना ही साइनिंग अमाउंट लौटाया, प्रोड्यूसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान को लड़की ने मारा था थप्पड़, ये 7 सेलेब्स भी पिटे, दो की पब्लिकली जमकर हुई थी पिटाई

49 साल की एक्ट्रेस को कामवाली ने टांग पकड़कर खींचा, दर्द से चिल्लाते देख पति बोला- मैंने ही उसे पैसे दिए थे

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios