Asianet News HindiAsianet News Hindi

FLOP अजय देवगन की दृश्यम 2 ने रिलीज से पहले ही कमा डाले करोड़ों, आ रही BOX OFFICE पर गेम बजाने

18 नवंबर को अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 रिलीज होने जा रहा है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए करोड़ों रुपए कमा लिए है। फैन्स फिल्म को लेकर काफी क्रेजी हैं।
 

ajay devgn tabu film drishyam 2 earn huge amount from advance booking before release as per reports KPJ
Author
First Published Nov 17, 2022, 4:14 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई कर ली है। 
बता दें कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए करीब 4.25 से 4.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसमें भी खास बात तो यह है कि ये आंकड़ा केवल नेशनल चेन में हुई बुकिंग का है। माना जा रहा है कि इस आंकड़ा में आगे और बढ़ोत्ती हो सकती हैं और कमाई में भी इजाफा हो सकता है। वहीं, महाराष्ट्र और गुजरात जैसे स्टेट्स में बुकिंग थोड़ी धीमी है लेकिन कहा जा रहा है कि यहां भी टिकिट बुकिंग की रफ्तार तेज हो सकता है। बता दें कि अभी तक करीब 40 हजार टिकिट एडवांस में बिक चुके हैं। फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है।


सस्पेंस-थ्रिलर है दृश्यम 2
आपको बता दें कि दृश्यम 2 की रिलीज का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 2015 में जब इस फिल्म का पहला पार्ट आया था, तभी से इसके दूसरे पार्ट को लेकर फैन्स क्रेजी नजर आ रहे थे। लंबे इंतजार के बाद अब फिल्म रिलीज हो रही है, तो सभी का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। बता दें कि दृश्यम 2 भी सस्पेंस-थ्रिलर से भरी पड़ी है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर अजय देवगन लोगों को 2-3 अक्टूबर की याद दिलाएंगे। बता दें कि फिल्म में अजय, विजय सालगांवकर नाम के शख्स का रोल प्ले कर रहे हैं, जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। फिल्म के पार्ट 2 मेकर्स ने माइंड गेम खेलते हुए एक नया कैरेक्टर लिया है यानी इस साल पुलिसवाले के रोल में तब्बू नहीं बल्कि अक्षय खन्ना नजर आएंगे। खबरों की मानें तो इस बार फिल्म में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।


हिट-फ्लॉप रही अजय देवगन की फिल्में
आपको बता दें कि साल 2022 अजय देवगन के लिए मिला-जुला रहा। इस साल उनकी 4 फिल्में गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, रनवे 34 और थैंक गॉड रिलीज हुई। इनमें से दो फिल्में गंगूबाई काठियावाड़ी- आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की लेकिन बाकी दोनों फिल्में ढेर हो गई। दोनों ही फिल्मों को सिनेमाघरों में खास दर्शक नसीब नहीं हुए। इतना ही नहीं दोनों ही फिल्में अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई। अब उन्हें दृश्यम 2 से काफी उम्मीदें है। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है फिल्म पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन करेंगी। 

 

ये भी पढ़ें
इस सुपरस्टार की फिल्म के 1 गाने की लागत उड़ा देगी होश, जानें इन 8 सॉन्ग को शूट करने कितना आया खर्च

10 महा DISASTER फिल्में अजय देवगन की, BOX OFFICE पर कब आई कब गई किसी को भनक तक नहीं लगी

RRR-KGF 2 की लाइफटाइम कमाई पर भारी पड़ी ये फिल्म, BOX OFFICE पर सिर्फ 5 दिन कमा डाले 2700 करोड़

बॉलीवुड की 11 DISASTER फिल्में जो इस साल BOX OFFICE पर 50 Cr तक नहीं कमा पाई, ये 4 दिग्गज भी FLOP

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios