Asianet News HindiAsianet News Hindi

HIT मशीन अजय देवगन BOX OFFICE पर ढेर, 3 दिन में बस इतना ही कमा पाई फिल्म Thank God

अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही है। दिवाली के मौके पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म को खास फायदा नहीं मिला। सामने आई फिल्म की 3 दिन की कमाई काफी चौंकाने वाली है।

ajay devgn thank god box office day 3 collection film drops down collects only 4 crore as per reports KPJ
Author
First Published Oct 28, 2022, 10:40 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड की हिट मशीन माने जाने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर हालत बहुत ज्यादा खराब नजर आ रही है। दरअसल, दिवाली के मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म थैंक गॉड (Thank God) ढेर हो गई है। अजय की फिल्म की ओपनिंग डे से कमाई में गिरावाट देखने को मिली। फिल्म की कमाई का तीसरे दिन का आंकड़ा सामने आ गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने तीसरे दिन करीब 4 करोड़ की ही कमाई की है, जोकि ट्रेड एनालिस्ट के हिसाब से काफी कम है। बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने जहां 8.10 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं दूसरे दिन ये आंकड़ा 6 करोड़ पर पहुंच गया। तीन दिन में थैंक गॉड महज 18 करोड़ का नेट बिजनेस कर पाई। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कमाई 30 फीसदी कमी आई है। बता दें कि फिल्म में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) लीड रोल में हैं।


अक्षय कुमार से हुई अजय देवगन की टक्कर
आपको बता दें कि दिवाली के मौके पर यानी 25 अक्टूबर को अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड के साथ अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु भी रिलीज हुई। बता दें कि जब दोनों ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हुई थी तभी से यह कयास लगाए जा रहे थे कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। हालांकि, हकीकत में ऐसा कुछ हो नहीं पाया। बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रहे अक्षय, अजय पर भारी पड़ गए। जहां अक्षय की फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की वहीं अजय की मूवी खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही फिल्में यानी राम सेतु और थैंक गॉड की कमाई में गिरावट देखी जा रही है। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि यदि वीकेंड यानी शनिवार-रविवार को फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है तो इनकी कमाई में इजाफा हो सकता है, अगर ऐसा नहीं होता तो दोनों ही फिल्मों को निकसान उठाना पड़ेगा क्योंकि वीकेंड के बाद छुट्टियां खत्म हो जाएंगी और लोग अपने काम में बिजी हो जाएंगे।


कुछ ऐसी है थैंक गॉड की कहानी
डायरेक्टर इंदर कुमार की फिल्म थैंक गॉड एक भ्रष्ट व्यक्ति (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सड़क दुर्घटना में घायल हो जाता है और मृत और जीवित अवस्था के बीच फंसने के कारण सीजी (अजय देवगन) के पास पहुंच जाता है और फिर सीजी द्वारा उसके अच्छे और बुरे कामों के बारे में पूछताछ की जाती है। रकुल ने फिल्म में सिद्धार्थ की पत्नी और एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में है। फिल्म में तड़का लगाने के लिए नोरा फतेही का एक आइटम डांस भी हैं। हालांकि, फिल्म के कलेक्शन में नोरा का आइटम नंबर भी कमास नहीं दिखा पाया। 

 

ये भी पढ़ें
BOX OFFICE पर अजय देवगन की 8 फिल्मों का गदर, 2 की कमाई में बन जाए अक्षय कुमार की राम सेतु जैसी 10 मूवी

2022 में सिर्फ 1 फिल्म में नजर आए अभिषेक बच्चन, 10 साल में किया 12 मूवी में काम, इतनी रही FLOP

BOX OFFICE पर अक्षय कुमार के आगे ढेर अजय देवगन, राम सेतु ने थैंक गॉड को दी पटखनी, कमाए इतने करोड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios