Asianet News HindiAsianet News Hindi

Cuttputlli Trailer: जवान- हसीन लड़कियों के हत्यारे को ढूंढने निकले अक्षय कुमार, वर्दी में दिखाया दम

अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली का ट्रेलर शनिवार को रिलीज किया गया। यह फिल्म एक साइको किलर की कहानी पर आधारित है। बता दें कि फिल्म को ओटीटी पर 2 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इसमें रकूल प्रीत सिंह लीड रोल में है।

akshay kumar film cuttputlli trailer out movie will release at ott on 2nd september KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2022, 1:56 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कठपुतली (Cutputlli) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय एक बार फिर खाकी वर्दी में नजर आ रहे है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अक्षय जवान और हसीन लड़कियों के हत्यारे की तलाश करते नजर आ रहे है। फिल्म की कहानी साइको किलर पर बेस्ड है। 2 मिनट 6 सेकंड का यह ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है। बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 2 सितंबर को रिलीज की जाएगी। अक्षय के साथ फिल्म में रकूल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) लीड रोल में है। यह मूवी 2018 में आई  तमिल फिल्म रत्सासन की हिंदी रीमेक है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


सस्पेंस से भरी है अक्षय कुमार की कठपुतली
अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली के सामने आए ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म सस्पेंस से भरी पड़ी है। इसमें एक ऐसा साइको किलर हो जो जवान, खूबसूरत और हसीन लड़कियों को अपना शिकार बनाता है और फिर उन्हें मौत के घाट उतार देता है। इसी साइको किलर को पकड़ने अक्षय अपनी पूरी टीम के साथ निकलते है। फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी है। पूजा बैनर के तले बनी इस फिल्म को जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने प्रोड्यूस किया है। अक्षय ने शुक्रवार को फिल्म की एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने  लिखा था- ये खेल पावर का नहीं माइंड का है और इस माइंड गेम में आप औप मैं सब  #Cuttputlli है। उन्होंने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- 3 मर्डर, 1 सिटी, एक पुलिस वाला और एक सीरियल-किलर आमने-सामने। #CuttputlliOnHotstar 2 सितंबर को केवल @disneyplushotstar पर। 


लगातार फ्लॉप हो रही अक्षय कुमार की फिल्में
आपको बता दें कि अक्षय कुमार के यह साल अच्छा साबित नहीं हुआ है। उनकी लगातार फिल्में फ्लॉप हो रही है। बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन फ्लॉप हो चुकी है। अब उन्हें फिल्म कठपुतली से काफी उम्मीदें है। इसके अलावा आने वाले समय में उनकी राउडी राठौर, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां, ओएमजी, सेल्फी, गोरखा, राम सेतु, डबल एक्सेल जैसी फिल्में रिलीज होगी। 

 

ये भी पढ़ें
Sexy Photos: खुशी कपूर की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, बहन का बोल्ड लुक देख उड़े जाह्नवी के होश

कौन सा है वो अखिरी दांव जिससे आमिर खान बचा सकते है Laal Singh Chaddha, लागत वसूलने चल सकते है ये चाल 

कोख में खोया बॉलीवुड की इन 8 एक्ट्रेस ने अपना बच्चा, एक की तो 14 बार फेल हुई प्रेग्नेंसी

10 साल में अक्षय कुमार ने तीनों खान के स्टारडम पर लगाया ब्रेक, अब खुद की लाज बचाना हो रहा मुश्किल

पति अजय देवगन संग रिश्ते पर काजोल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बयां किया 2 बार कोख उजड़ने का दर्द भी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios