Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या काम आएगा अक्षय कुमार का गेम प्वाइंट, 3 FLOP और करोड़ों नुकसान के बाद पकड़ा ऐसा रास्ता

साल 2022 अक्षय कुमार के लिए अच्छा नहीं रहा फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। वे लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहे है। इसी बीच वे ऐसे माइंड गेम भी खेल रहे, जिससे उनकी फ्लॉप फिल्मों से हुए करोड़ों की नुकसान की भरपाई हो सके।

akshay kumar film raksha bandhan ott zee5 release today on 5 october KPJ
Author
First Published Oct 5, 2022, 9:06 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसे स्टार है जिनके पास आज की तरीख में सबसे ज्यादा फिल्में है। वे लगातार अपनी नई फिल्मों की शूटिंग कर रहे है। वैसे आपको बता दें कि ये साल यानी 2022 अक्षय के लिए अच्छा नहीं रहा। उनकी तीनों फिल्म बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन अब देखने में आ रहा है कि वे अपनी फिल्मों को लेकर ज्यादा सतर्क नजर आ रही है। और यहीं वजह है कि अब वे अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज कर रहे है। उन्होंने अपनी फिल्म कटपुतली को ओटीटी पर रिलीज कर करोड़ों का मुनाफा कमाया, अब उनकी फ्लॉप फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर आज यानी 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। अक्षय अब ऐसे गेम खेल रहे है, जिससे उनकी फिल्मों को हुए नुकसान का भरपाई की जा सके।


44 करोड़ कमाए थे रक्षा बंधन ने
आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दोनों ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा। अक्षय ने फिल्म ने 44.39 करोड़ रुपए की ही कमाई की थी। ये फिल्म भाई-बहन के रिश्तों पर आधारित थी। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में थी। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में अक्षय में साउथ फिल्म सुरारि पोटरु के रीमेक की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान लीड रोल प्ले कर रहे है। आपको बता दें कि साउथ की इस फिल्म में सूर्या ने लीड रोल प्ले किया था। 


इन फिल्मों नजर आएंगे अक्षय कुमार
आपको बता दें कि अक्षय कुमार एक के बाद अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहे है। सुरारि पोटरु की रीमेक के बाद वे डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग जनवरी में शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और जाह्नवी कपूर लीड रोल में है। इसके अलावा अक्षय की फिल्म राम सेतु दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत बरूचा लीड रोल में है। अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में सेल्फी, राउडी राठौर 2, गोरखा, सिंघम 3, कैप्सूल गिल, डबल एक्सएल, ओह माय गॉड 2 है।

 

ये भी पढ़ें

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

Vikram Vedha नहीं तोड़ सकी ऋतिक रोशन की इस फिल्म का रिकॉर्ड, इन 6 मूवीज को भी पछाड़ने में रही पीछे

BIGG BOSS 16 के घर में रहने इस एक्ट्रेस ने वसूली सबसे तगड़ी फीस, इन 2 को करना पड़ा इतने कम में संतोष

7 वजह जिसके कारण BOX OFFICE पर सुपरफ्लॉप हो सकती है प्रभास-सैफ अली खान की 500 करोड़ की Adipurush

हिला कर रख दिया इस मूवी ने BOX OFFICE, 10 दिन में कमाए इतने बन जाए Vikram Vedha जैसी 4 फिल्में

500 करोड़ की इस मूवी ने BOX OFFICE पर मचाया जो बवाल, उसके आगे अक्षय-SRK-आमिर की फिल्में फुस्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios