Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार के बेहद करीबी का निधन, इमोशनल पोस्ट में सुपरस्टार ने लिखा- अब भी यकीन नहीं हो रहा

मिलन जाधव ने अक्षय कुमार स्टारर कई फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाई थीं। इनमें 'राउडी राठौड़' और 'वेलकम' जैसी फ़िल्में शामिल हैं। अक्षय को अक्सर पब्लिक इवेंट्स में मिलन के बारे में बातें करते देखा जा चुका है।

Akshay Kumar hairdresser Milan Jadhav passed away, actor pens emotional note GGA
Author
First Published Sep 12, 2022, 6:34 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हेयर ड्रेसर मिलन जाधव (Milan Jadhav) का निधन हो गया है। खुद अक्षय ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा करते हुए शोक व्यक्त किया है।  उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि मिलन उनके साथ करीब 15 साल से काम कर रहे थे। अक्षय ने फिल्म के सेट कि एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वे मिलन के साथ नजर आ रहे हैं।

सेट की जान होते थे मिलन : अक्षय

अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "तुम अपनी फंकी हेयरस्टाइल और इन्फेक्शस स्माइल के साथ भीड़ में अलग खड़े होते थे। हमेशा यह सुनिश्चित करते थे कि मेरा एक बाल भी खराब ना हो। सेट की जान, मेरे 15 साल से अधिक समय से हेयर ड्रेसर मिलन जाधव। मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर चले गए हो। तुम्हारी बहुत याद आएगी मिलन। ओम शांति।"

Akshay Kumar hairdresser Milan Jadhav passed away, actor pens emotional note GGA

सोशल मीडिया यूजर्स ने शेयर की तस्वीर-वीडियो

अक्षय की पोस्ट देखने के बाद उनके फैन्स भी दुःख व्यक्त कर रहे हैं और उनके साथ वाली कुछ तस्वीरें साझा कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, "मिलन अक्षय सर के बेहद क्लोज थे। सिर्फ हेयर ड्रेसर नहीं थे। वे उनके लिए फैमिली मेंबर की तरह थे। बेहद कम लोग जानते हैं कि उन्होंने राउडी राठौड़ में कैमियो किया था। मिलन तुम बहुत याद आओगे।"

Akshay Kumar hairdresser Milan Jadhav passed away, actor pens emotional note GGA

एक अन्य यूजर ने लिखा है, "दुखद यार। उन्हें 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा शो पर देखा था और कई बार अक्की सर के साथ दिखाई दिए हैं।" एक यूजर ने अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मिलन के बारे में बात कर रहे हैं। फैन ने कैप्शन में लिखा है, "मिलन अक्की के बेहद करीब थे।"

एक यूजर ने 'राउडी राठौड़' का सीन साझा किया है और लिखा है, "मिलानो ने अक्षय कुमार सर के साथ कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए हैं। वे बेहद खुशदिल इंसान थे।"

अक्षय पिछली बार 'कठपुतली' में दिखाई दिए थे

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'कठपुतली' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'राम सेतु', 'योद्धा', 'OMG 2', 'सूरारई पोत्तरू' की हिंदी रीमेक और कैप्सूल गिल शामिल हैं।

और पढ़ें...

पोन्नियिन सेल्वन ने रिलीज से पहले ही ब्रह्मास्त्र के वीकेंड कलेक्शन को पछाड़ा, इतने करोड़ में बिके OTT राइट्स

49 साल की एक्ट्रेस को कामवाली ने टांग पकड़कर खींचा, दर्द से चिल्लाते देख पति बोला- मैंने ही उसे पैसे दिए थे

'तारक मेहता...' छोड़ने के 5 साल बाद ऐसी दिखने लगीं 'दया भाभी', नई PHOTO में पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

अमिताभ ने कर दिया था रणबीर की बहन संग काम करने से इनकार, ये 9 सेलेब्स भी साथ काम करने नहीं हुए राजी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios