Asianet News Hindi

इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी, लेकिन इसमें भी है एक बड़ा ट्विस्ट

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज सामने आ गई है। यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होगी। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा पेंच फंसा हुआ है। अक्षय की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए मेकर्स ने काफी इंतजार किया है। सूत्रों का कहना है कि सूर्यवंशी के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म सिंगल स्क्रीन और नॉन-नेशनल मल्टीप्लेक्स में ही रिलीज हो। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। 

akshay kumar katrina kaif most awaited film sooryavanshi will release on 2nd april with a twist KPJ
Author
Mumbai, First Published Feb 13, 2021, 2:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की वजह से पिछले एक साल से कोई भी फिल्म सिनेमाघर में रिलीज नहीं हुई। अक्षय कुमार (akshay kumar)  की फिल्म सूर्यवंशी (sooryavanshi ) पिछले साल मार्च में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन अब फैन्स के लिए खुशखबरी है। फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज सामने आ गई है। यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होगी। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा पेंच फंसा हुआ है। अक्षय की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए मेकर्स ने काफी इंतजार किया है। सूत्रों का कहना है कि सूर्यवंशी के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म सिंगल स्क्रीन और नॉन-नेशनल मल्टीप्लेक्स में ही रिलीज हो।

akshay kumar film sooryavanshi के लिए इमेज नतीजे
सूत्र ने फिल्म रिलीज के इस पैटर्न के प्रभाव के बारे में बताया कि इस कदम का मतलब है कि पूरे देश में चल रहे पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवाल जैसे बड़े मल्टीप्लेक्स चैन में फिल्म रिलीज नहीं होगी। फिल्म को केवल छोटे सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा।

akshay kumar film sooryavanshi के लिए इमेज नतीजे
आपको बता दें इस फिल्म की सबसे पहली रिलीज तारीख 24 मार्च थी और इसी के दो दिन पहले ही पूरे देश में लॉकडाउन लग गया था। लॉकडाउन में जहां मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने पर मजबूर थे वहीं सूर्यवंशी के मेकर्स ने सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार किया। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्ममेकर्स और थिएटर मालिकों के बीच काफी जद्दोजहद हुई। फिल्म पुरानी तो हो गई है और दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देंगे यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

akshay kumar film sooryavanshi के लिए इमेज नतीजे
रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। रोहित के कॉप यूनिवर्स की ये चौथी फिल्म है। इससे पहले फैन्स सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा जैसी फिल्मों का लुत्फ उठा चुके हैं। रोहित के कॉप यूनिवर्स की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी बाकी की कहानियों से जोड़ा जाएगा लेकिन इस फिल्म में सूर्यवंशी की कहानी पर फोकस करेंगे। फिल्म में अक्षय को एटीएस ऑफिसर दिखाया गया है जो देश में होने जा रहे एक धमाके की साजिश को नाकाम करने पर काम कर करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios