Asianet News Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम का इंतजार खत्म, जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म

कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। अक्षय की मोस्टअवेटेड फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) अब जल्द ही थिएटर में रिलीज की जाएगी और इसे ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। अक्षय कुमार इस साल के पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं, जिनकी फिल्म बेल बॉटम को वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज मिल रही है। 

Akshay Kumar Movie Bell Bottom will release on theatre in 27th July kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 15, 2021, 1:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। अक्षय की मोस्टअवेटेड फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) अब जल्द ही थिएटर में रिलीज की जाएगी और इसे ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। अक्षय कुमार इस साल के पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं, जिनकी फिल्म बेल बॉटम को वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज मिल रही है। दुनियाभर में यह फिल्म 27 जुलाई, 2021 को रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज से जुड़ा टीजर पहले ही लॉन्च हो चुका है, जिसमें अक्षय फॉर्मल सूट पहनकर हाथों में एक बड़ा-सा बैग लिए दीवार पर लिखी तारीख की ओर बढ़ते हैं। इसके बाद अक्षय 27 जुलाई पर आकर रुकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं जानता हूं कि आप लोग बेसब्री से बेल बॉटम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस कर मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। फिल्म दुनियाभर में बड़े स्क्रीन पर आ रही है। बेल बॉटम 27 जुलाई को थियेटर में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के दौरान ही विदेशों में हुई थी। अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर, लारा दत्ता समेत कई सेलेब्स काम कर रहे हैं। 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी : 
इस फिल्म की कहानी एक रहस्यमय प्लेन हाइजैकिंग को लेकर है। रिपोर्ट के मुताबिक, 'बेल बॉटम' की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग पर बेस्ड हैं, जिसमें अक्षय कुमार एक जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो भारतीय विमानों के अपहरण की गुत्‍थी सुलझा रहे हैं। वहीं लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios