Asianet News HindiAsianet News Hindi

काम कर गया अक्षय कुमार का मास्टर स्ट्रोक, HIT मशीन बनी Cuttputlli, इन 5 स्टार्स को यूं दी पटखनी

2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म कटपुतली हिट साबित हुई। लगातार तीन फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय के लिए यह राहत की खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 8.0 मिलियन व्यूज मिले है। 

akshay kumar ott release film cuttputlli beats these movies in terms of views as per reports KPJ
Author
First Published Sep 9, 2022, 12:02 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. लगातार बॉक्स ऑफिस पर 3 फ्लॉप फिल्में देने के बाद हिले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मास्टर स्ट्रोक खेला और उसमें शानदार तरीके से सफलता भी मिली। दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फ्लॉप देने के बाद अक्षय ने अपनी फिल्म कटपुतली (Cuttputlli) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 2 सितंबर को रिलीज किया। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करते ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसी बीच अक्षय के लिए एक खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कटपुतली को 8.0 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले। ये व्यूज क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 और कॉफी विद करन 7 के लेटेस्ट एपिसोड के बाद ओटीटी पर सबसे ज्यादा माने जा रहे है। इतने व्यूज मिलने के बाद अक्षय की फिल्म हिट लिस्ट में शामिल हो गई है। बता दें कि फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूड़ सिंह लीड रोल में है।

 

दीपिका पादुकोण-अजय देवगन को पछाड़ा
अक्षय कुमार की फिल्म कटपुतली 8.0 मिलियन व्यूज पाकर हिट लिस्ट में शामिल हो गई है। व्यूज के मामले में इसने आलिया भट्ट की डार्लिंग्स और जाह्नवी कपूर की गुड लक जेरी फिल्मों को पटखनी दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो डार्लिंग्स के ओटीटी व्यूज 6.7 मिलियन रहे तो गुड लक जैरी को 4.9 मिलियन व्यूज मिले। वहीं, दीपिका पादुकोण की गहराईयां और अजय देवगन की भुज तो व्यूज के मामले में कटपुतली से काफी पीछे है। बता दें कि गहराईयां को 6.2 मिलियन व्यूज मिले तो भुज को 3.6 मिलियन व्यूज ही मिल पाए। इनके अलावा शेरशाह को 3.8 मिलियन और हसीन दिलरूबा को 3.2 मिलियन व्यूज मिले। आपको बताते हैं कि आखिर ओटीटी पर व्यूज गेम कैसा होता है। रिपोर्ट्स की मानें तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 4.0 मिलियन व्यूज आने पर फिल्म को फ्लॉप माना जाता है। यदि फिल्म 4.0 से 7.0 मिलियन के बीच व्यूज प्राप्त करती है तो इसे एवरेज का टैग दिया जाता है। वहीं, अगर फिल्म 7.0 से 8.0 मिलियन व्यूज लाती है तो इसे हिट माना जाता है। और यदि मूवी 100 मिलियन का आंकड़ा छू ले तो इसे ब्लॉकबस्टर माना जाता है। 


अक्षय कुमार की ये 3 फिल्में रही फ्लॉप
आपको बता दें कि बॉलीवुड के लिए साल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं रहा। साथ ही अक्षय की किस्मत भी खराब ही रही। उनकी बैक-टू-बैक तीन फिल्में फ्लॉप रही। उनकी फिल्म बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन अपनी लागत का आधा भी वसूल करने में सफल नहीं रही। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो कहा जा रहा है कि कटपुतली से मिली सफलता के बाद अक्षय ने अपनी फिल्म सेल्फी को भी ओटीटी पर ही रिलीज करने का फैसला किया है। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्में है राम सेतु, गोरखा, राउडी राठौर 2, डबल एक्सएल, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां, कैप्सूल गिल आदी है। इसके अलावा वे राधिका मदान के साथ एक साउथ रीमेक में भी काम कर रहे है। 

 

ये भी पढ़ें
43 साल की प्रेग्नेंट बिपाशा बसु की हुई गोद भराई, मां ने उतारी नजर, बेटी पर लुटाया प्यार, PHOTOS

अक्षय कुमार के SEX पर था होने वाली सास को शक, इसलिए बेटी का हाथ देने से पहले रखी थी ये शर्त

SEXY PHOTOS में बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट को देख फैन्स मचा रहे गदर, बिकिनी पोज में लगाई इंटरनेट पर आग

Liger फेल, छुपते-छुपाते वेकेशन पर निकली अनन्या पांडे, PHOTOS देख एक बोला- फ्लॉप के बाद भी मौज कर रही

Brahmastra से पहले इन फिल्मों की हुई सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग, No. 1 पर कोई खान नहीं, इस सुपरस्टार का कब्जा

ब्रह्मास्त्र से RRR तक, वो 9 फिल्में जिनका बजट सबसे ज्यादा, लेकिन TOP 2 से खान्स गायब


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios