Asianet News Hindi

माथे पर लाल बिंदी लगा अक्षय ने किया 'लक्ष्मी' का प्रमोशन, फिल्म रिलीज के एक दिन पहले फिर हुआ विरोध

अक्षय कुमार (akshay kumar) और कियारा आडवाणी (kiara advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी (laxmmi) कल यानी 9 नवंबर को डिजिटली रिलीज होने जा रही है। ऐसे में अक्षय ने प्रमोशन के लिए अब हमारी बारी कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन में उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वो इंस्टाग्राम फिल्टर की मदद से रेड बिंदी लगाकर अपनी फोटो पोस्ट करें। एक्टर ने थर्ड जेंडर के समर्थन और समानता के लिए यह कैंपेन शुरू किया है। अक्षय ने लाल बिंदी लगी हुई अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैंपेन की शुरुआत की थी। इसके बाद अब लोग इस कैंपेन से जुड़ने लगे हैं और रेड बिंदी लगाकर अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं। 

akshay kumar promoting upcoming film laxmii in different style ab meri baari hai in trend KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 2:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) और कियारा आडवाणी (kiara advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी (laxmmi) कल यानी 9 नवंबर को डिजिटली रिलीज होने जा रही है। ऐसे में अक्षय ने प्रमोशन के लिए अब हमारी बारी कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन में उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वो इंस्टाग्राम फिल्टर की मदद से रेड बिंदी लगाकर अपनी फोटो पोस्ट करें। एक्टर ने थर्ड जेंडर के समर्थन और समानता के लिए यह कैंपेन शुरू किया है। अक्षय ने लाल बिंदी लगी हुई अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैंपेन की शुरुआत की थी। इसके बाद अब लोग इस कैंपेन से जुड़ने लगे हैं और रेड बिंदी लगाकर अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं। अक्षय ने फोटो शेयर लिखा- मैंने तो लगा ली है प्यार और समानता की लाल बिंदी। अब आपकी बारी है इस कैंपेन से जुड़ने की।


बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस कैंपेन में हिस्सा लिया है और उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है। अब फैंस अक्षय और सिद्धार्थ के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं और थर्ड जेंडर के लिए उठाए गए इस कदम की सराहना भी की। कई लोगों ने फिल्टर के साथ फोटो शेयर की है। सिद्धार्थ ने लिखा- वास्तव में अक्की सर ने जो पहल शुरू की है, हम उसकी तारीफ करते हैं। हमें एक कदम आगे बढ़ाना है और थर्ड जेंडर के प्रति प्यार, स्वीकृति और समर्थन दिखाना है। चलो लाल बिंदी लगाते हैं और सब साथ हो जाते हैं क्योंकि अब हमारी बारी है उनका साथ देने की, जिन्होंने आज तक हमारी खुशी में साथ दिया।


अक्षय की फिल्म लक्ष्मी को बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी प्रमोट किया है। उन्होंने भी अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है। टीवी एक्टर रित्विक धनजानी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर की है। 


वहीं, रिलीज से एक दिन पहले इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर नेटिजेंस का गुस्सा देखने को मिल रहा है। दरअसल, फिल्म के नाम को लेकर शुरू से विवादों में रही इस फिल्म को लेकर अब तक लोगों में आक्रोश है। लोग अभी भी इस फिल्म के रिलीज के खिलाफ है और सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios