Asianet News HindiAsianet News Hindi

Akshay Kumar को याद आया पुराना जमाना, Ajay Devgnसे कही इमोशनल करने वाली बात

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर के जरिए अजय के लिए मोटिवेशनल और खूबसूरत एहसास को शेयर किया है। उन्होंने 'सिंघम' के शुरुआती दिन और उनकी डेब्यू फिल्म के बारे में बात की है। उन्होंने एक साथ मार्शल आर्ट्स की प्रैक्टिस की चर्चा की। 

akshay kumar shared friendship goal with ajay devgn NTA
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 3:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की दोस्ती बॉलीवुड काफी फेमस हैं। फिल्म 'फूल और कांटे' से शुरू हुई दोस्ती आज तक कामय हो। इस दौरान दोनों काफी वक्त साथ बिताते थे। एक बार 'खिलाड़ी' कुमार को पुराना जमाना याद आया हैं। उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। दोनों एक्टर पुलिस यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं और किसी बात पर मुस्कुरा रहे हैं।  इसस तस्वीर के साथ अक्षय ने अजय देवगन को बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने पर बधाई दी है। 

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर के जरिए अजय के लिए मोटिवेशनल और खूबसूरत एहसास को शेयर किया है। उन्होंने  'सिंघम' के शुरुआती दिन और उनकी डेब्यू फिल्म के बारे में बात की है। उन्होंने एक साथ मार्शल आर्ट्स की प्रैक्टिस की चर्चा की। अक्षय ने जो तस्वीर शेयर की वो 'सूर्यवंशी' के सेट पर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे याद है जब इंडस्ट्री में हम नए-नए आए थे, मैं और तू साथ-साथ जुहू बीच पे मार्शल आर्ट्स की प्रैक्टिस करते थे। तब तुम्हारे पापा (वीरू देवगन) हमें ट्रेनिंग दिया करते थे। क्या दिन थे यार अजय। और उसी तरह फूल और कांटे के तीस पूरे हो चुके हैं.. वक्त चलता रहा है, फ्रेंडशिप स्थिर रहती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि अजय देवगन और अक्षय कुमार एक ही साल में डेब्यू किया। साल 1994 में अक्षय-अजय ने पहली बार फिल्म ‘सुहाग’ में साथ काम किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इसके गाने सुपरहिट हुई थी। आज भी लोगों इस फिल्म के गाने-गुनगुनाते रहते हैं।  इसके बाद, अजय देवगन और अक्षय कुमार ने साल 2004 में दोनों ने ‘खाकी’ में काम किया। इसके अगले साल यानी 2005 में अक्षय-अजय फिल्म ‘इंसान’ में नजर आए। 

और पढ़ें:

2 बाइक पर सवार हो Ajay Devgn ने मारी थी बॉलीवुड एंट्री, देखें 30 साल में कितना बदला Kajol के पति का लुक

मां बनीं Slumdog Millionaire की एक्ट्रेस Frieda Pinto, बेटे को जन्म देने के साथ बताया क्या रखा है नाम

पति Rajkummar Rao को सिंदूर लगाती दिखीं Patralekha, सामने आया शादी का मजेदार Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios