Asianet News HindiAsianet News Hindi

अली अब्बास जफर, एलिसिया के घर गूंजी किलकारी, रणवीर सिंह, रकुल प्रीत सहित कई स्टार्स ने दी बधाई

 अली और  एलिसिया जफर की 2021 में शादी हुई थी, दोनों ने 24 सितंबर को अपने घर पर नए मेहमान का स्वागत किया है। इंस्टाग्राम पर  अली ने अपनी पत्नी एलिसिया की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर  की, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं। 

Ali Abbas Zafar Alicias house news baby Alija Zehra Zafar Ranveer Singh Rakul Preet congratulated rps
Author
First Published Sep 25, 2022, 11:13 PM IST

एंटरटनेमेंट डेस्क, Ali Abbas Zafar Alicias house news baby Alija Zehra Zafar :  फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने रविवार को अपनी बेटी अलीजा ज़हरा ज़फ़र ( Alija Zehra Zafar) के इस दुनिया में आने का ऐलान किया है। अली और उनकी पत्नी एलिसिया जफर, जिनकी 2021 में शादी हुई थी, दोनों ने 24 सितंबर को अपने घर पर नए मेहमान का स्वागत किया है। इंस्टाग्राम पर खुशी शेयर करते हुए, अली ने अपनी पत्नी एलिसिया की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर  की, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं। 

अली अब्बास जफर ने शेयर की जानकारी
अली ने तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "एलिसिया और मैंने प्यार, ( प्यार जो सीमाओं से परे है) डिफरेंट शेड्स के साथ अपनी यात्रा शुरू की, हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने एक-दूसरे को पाया और शादी की। अब लगभग 2 साल बाद हम नए रोल में आ गए हैं।  24 सितंबर की मध्यरात्रि 12.25 बजे हमारे जीवन में नया मेहमान आया । प्लीज़ हमारे जॉय के बंडल ( bundle of Joy) का स्वागत करें - अलीजा ज़हरा ज़फ़र अली एलिसिया अलीजा # एलीवर्स।

 

अनुष्का शर्मा सहित कई सेलेब्स ने दी बधाई
जैसे ही अली ने ये जानकारी पोस्ट की, कई सेलेब्स ने नए माता-पिता को बधाई दी है। जहां अनुष्का शर्मा ने एक रेड हार्ट वाला इमोटिकॉन गिराया, वहीं रणवीर सिंह ने लिखा, "भाई," इसके बाद कई इमोजी। वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी कॉमेंट करते हुए लिखा, "मुबारक हो गुरु जी," "आप दोनों को बधाई!" प्रियंका चोपड़ा ने लिखा। रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजी गिराए। इस दौरान हुमा कुरैशी ने कई रेड हार्ट इमोटिकॉन्स अपलोड किए, उन्होंने और लिखा, "बधाई हो... माशा अल्लाह।" कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लिखा, “बेस्ट्ट !! वाह सर वाह !! मुबारक हो !! स्वागत है अलीजा।"
एकदम फिल्मी है लव स्टोरी

इससे पहले, एक साक्षात्कार में, अली ने अपनी और एलिसिया की प्रेम कहानी के बारे में खोला था और कहा था कि यह किसी  बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है। फिल्म निर्माता ने कहा था कि उनकी पत्नी फ्रांस की फर्स्ट जनरेशन कीकी ईरानी हैं और वह वहां काम के लिए गए थे और देखते ही उनसे प्यार हो गया। इसके बाद अली ने लगभग दो साल तक उसका पीछा किया, उसे आश्वस्त किया कि मैं वह आदमी हूं जो उसे खुश रखेगा। यह एक मुश्किल काम रहा है, लेकिन मुझे खुशी है कि वह आखिरकार मान गई।"
ये भी पढ़ें- 
ब्रह्मास्त्र में शाहरूख खान की एंट्री होते ही बदल जाती है फिल्म की टोन, SRK आयरन मैन की तरह
रश्मिका मंदाना का किस पर आ गया दिल, पुष्पा की श्री वल्ली का इशारा देखकर चौंके फैंस
नेहा मलिक ने बेडरूम से शेयर की ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें, देखें अब तक का सबसे सेक्सी अंदाज़
नयनतारा मर मिटी थी Vignesh Shivan की इस खूबी पर ! 'Beyond The Fairytale' में दिखेगी दिलचस्प

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios