Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रह्मास्त्र में शाहरूख खान की एंट्री होते ही बदल जाती है फिल्म की टोन, SRK आयरन मैन की तरह दिखे:Ayan Mukerji

अयान मुखर्जी का कहना है कि शाहरुख खान के ब्रह्मास्त्र सीन में 'आयरन मैन जैसी टोन थी, 'यह एक आइटम सीक्वेंस जैसा है'। वहीं उनका कहना है कि किंग खान कैरेक्टर वाले सीन का स्वर बाकी फिल्म के  साउंड से अलग था।
 

The tone of the film changes as soon as Shahrukh Khan enters Brahmastra SRK showed the effect like Iron Man: Ayan Mukerji rps
Author
First Published Sep 24, 2022, 9:58 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, The tone of the film changes as soon as Shahrukh Khan enters Brahmastra :  अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फंतासी ड्रामा ब्रह्मास्त्र ( fantasy drama Brahmastra) में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) के कैमियो ने काफी ध्यान खींचा है। दर्शकों को फिल्म में उन्हें वानरस्त्र ( Vanarastra) की भूमिका बेहद पसंद आई है। उनकी मौजूदगी ने फिल्म का रुख बदलने का काम किया है। वहीं किंग खान को लेकर निर्देशक अयान मुखर्जी ने यहां तक ​​​​कहा कि वह पहले से ही कैरेक्टर के स्पिन-ऑफ के बारे में सोच रहे हैं। हाल ही में, फिल्म मेकर ने शाहरुख के सीन वाले दृश्य के बारे में विस्तार से बात की और शेयर किया कि उन्हें लगता है कि शाहरूख की मौजूदगी वाले सीन थोड़ा "लौह पुरुष जैसा" ( Iron Man) जैसा लग रहा था।

आयरन मैन जैसी है टोन

फिल्म में ब्रह्मास्त्र और शाहरुख के सीन को लेकर   fan theories of Brahmastra  पर चर्चा करते हुए, अयान ने शेयर किया, “यदि आप वास्तव में इसे करीब से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि उस दृश्य की टोन थोड़ी आयरन मैन जैसी है। हमने हमेशा सोचा था कि साइंस फिक्शन में वानरस्त्र हमेशा मौजूद रहेगा, इसलिए हमने उसे एक वैज्ञानिक दिखाया है।"

शाहरुख खान ने बदली फिल्म की रंगत
फिल्म निर्माता ने यह भी बताया कि उस खास सीन का साउंड बाकी फिल्म के स्वर से कैसे अलग था। उन्होंने आगे कहा, "उस दृश्य की टोनलिटी (tonality), चूंकि यह मूवी के एक पार्ट शुरुआत में एक आइटम सीक्वेंस का थोड़ा सा है, बाकी फिल्म की टोनलिटी से अलग है। ब्रह्मास्त्र में शिव और ईशा के बीच मोहब्बत का तानाबाना बुना गया है। । वहीं  शाहरुख खान को फिल्माते समय ये बात हमारे ध्यान में थी, कि वे  एक ऐसे हीरो हैं, जो फन करते हैं। उस हिस्से की शूटिंग के दौरान हमें भी मजा आ रहा था क्योंकि यह बहुत ही मजेदार था।”

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मुखर्जी ने यह भी कहा, “जैसा कि, मैं ब्रह्मास्त्र बना रहा था, मेरी इंस्परेशन प्रेरणा भगवान शिव थे। 

ये भी पढ़ें-
राजू श्रीवास्तव का यह ख्वाब अधूरा ही रह गया, हार्ट अटैक से पहले कर रहे थे इसे पूरा करने की तैयारी
राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनकी पत्नी का बुरा हाल, सदमे में डूबी शिखा ने कही यह बड़ी बात
PM मोदी बोले- 'राजू ने हमारे जीवन को रोशन किया', सीएम योगी से लेकर अक्षय कुमार तक कई सेलेब्स ने दी
राजू श्रीवास्तव के आखिरी 43 दिन: कभी ब्रेन डेड होने की खबर आई तो कभी पत्नी की बातें सुन खोल ली थीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios