Asianet News HindiAsianet News Hindi

Alia Bhatt हॉलीवुड एक्ट्रेस Jennifer Lawrence जैसा निभाना चाहती हैं किरदार, ऐसे पूरा करेंगी सपना

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हॉलीवुड (Hollywood) में एंट्री मारने की तैयारी कर रही हैं। आलिया ने अमेरिकी एजेंसी विलियम मॉरिस एंडेवर से डील की है। आलिया 2022 की शुरुआत में ना सिर्फ हॉलीवुड से जुड़े प्रोजेक्ट की जानकारी दे सकती हैं, बल्कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ सात फेरे भी ले सकती हैं।

alia bhatt deal with hollywood agency for frist international project  NTA
Author
Mumbai, First Published Nov 6, 2021, 5:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड में सबसे चर्चित चेहरों में शुमार हैं। वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन महेश भट्ट की बेटी का एक सपना है जो अब पूरा होने जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तरह आलिया हॉलीवुड (Hollywood) में एंट्री करने जा रही हैं। वो हॉलीवुड की दुनिया में भी नाम कमाने की चाहत रखती हैं। चुलबुली एक्ट्रेस का अमेरिकी टैलेंट एजेंसी से बातचीत चल रहा है। अगले साल की शुरुआत में वो इससे जुड़ेंगी।

इंडिया टुडे की माने तो आलिया भट्ट ने अमेरिकी एजेंसी विलियम मॉरिस एंडेवर (William Morris Endeavor) के साथ डील की है। वो जल्द ही एक डील पर फाइनल मुहर लगा सकती हैं। रिपोर्ट की मानें तो कई सारी स्क्रिप्ट एजेंसी ने आलिया को दी थी। आलिया कई स्क्रिप्ट पढ़ी हैं जिसमें से एक स्टोरी ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। वो हॉलीवुड में कोई ऐसा-वैसा किरदार निभाना नहीं चाहती हैं।  न्यूज-18 की की मानें तो आलिया स्टार जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) जैसा किरदार निभाना चाहती हैं।

आलिया अग्रेसिव किरदार निभाना चाहती हैं

मासूम चेहरे वाली आलिया हॉलीवुड में अग्रेसिव किरदार में नजर आना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने हॉलीवुड एजेंसी से प्रोजेक्ट के किरदार को चैलेंजिंग बनाने को कहा है। अमेरिकी एजेंसी विलियम मॉरिस एंडेवर ‘वंडर वुमेन’ फेम गैल गैडोट, ओपरा विनफ्रे, चार्लीज़ थेरॉन और अन्य हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करती है। ये सभी दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

आलिया जनवरी में बन सकती हैं दुल्हन
आलिया के पर्सनल लाइफ की बात करें तो जनवरी 2022 में आलिया रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। पिंकविला ने पहले एक खबर में बताया था कि आलिया और रणबीर दिसंबर 2021 में शादी करेंगे। लेकिन अब पिंकविला की खबर की मानें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगले साल जनवरी में शादी करेंगे। 

आलिया की दो फिल्में जनवरी में होंगी रिलीज
आलिया की अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ है। दोनों ही फिल्में जनवरी 2022 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा वो रणबीर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही हैं। रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। 

और पढ़ें-

सुपरहीरो बन Angelina Jolie भारत में छाईं, Eternals ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Khushi Kapoor की बर्थडे पार्टी में Bhumi Pednekar बोल्ड लुक में आईं नजर, छोटे ड्रेस में लूट ली महफिल

Bhai Dooj 2021: बॉलीवुड में इन भाई-बहनों ने मारी एंट्री, एक हुआ हिट तो दूजा हुआ फ्लॉप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios