Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट का पहला रिएक्शन, बुआ-दादी-नानी ने जताई ख़ुशी, दोस्तों ने दी बधाई

आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में लगभग 10 साल बड़े रणबीर कपूर से शादी की और जून में उन्होंने प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था। रविवार सुबह मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में उनकी बेटी का जन्म हुआ।

Alia Bhatt First Reaction After Becoming Mother,  Family Members, Friends And Fans Sending Blessings GGA
Author
First Published Nov 6, 2022, 3:54 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार पैरेंट्स बने हैं। 29 साल की आलिया ने रविवार को मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपना पहला रिएक्शन दिया है, जिस पर रिएक्ट करते हुए फिल्म इंडस्ट्री से उनके दोस्त और प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट ने पोस्ट में इमोशनल लेटर लिखा है।

क्या लिखा आलिया भट्ट ने पोस्ट में?

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "और हमारी जिंदगियों की सबसे अच्छी खबर में। हमारी बेबी आ गई है और वह क्या मेजिकल लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भरे, धन्य और जुनूनी पैरेंट्स हैं। यह नोट आलिया और रणबीर ने लव लव लव के साथ साइन किया है।"

अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स ने दी बधाई

आलिया की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई दी है और लिखा है, "आलिया और रणबीर को बहुत-बहुत बधाई। बेटी से बढ़कर दुनिया में कोई ख़ुशी नहीं होती।" माधुरी दीक्षित ने बधाई देते हुए लिखा है, "आपकी स्वीट नन्ही सी बच्ची के जन्म पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।" दीपिका पादुकोण, ईशान खट्टर, मौनी रॉय, सोफी चौधरी, सानिया मिर्जा, पुनीत मल्होत्रा, नेहा धूपिया, जोया अख्तर, कपिल शर्मा, सोनम कपूर, लारा दत्ता, श्वेता बच्चन, कृति सेनन, रितेश देशमुख, हुमा कुरैशी, अनन्या पांडे, दिया मिर्जा, नाडिया चौहान, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत सिंह और बिपाशा बसु समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी आलिया और रणबीर को बधाई दी है।

आलिया की मां और सास ने जताई ख़ुशी

अलिया के मां बनने के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर ख़ुशी जताई है। उन्होंने आलिया की पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, "ओह ख़ुशी का दिन। जिंदगी का यह अमेजिंग और वंडरफुल तोहफा देने के लिए बहुत-बहुत आभार।" इसके आगे उन्होंने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है, जो उनके प्रति प्यार और शुभकामनाएं दे रहे थे।" इसी तरह आलिया की सास यानी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने उनकी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आशीर्वाद।"

Alia Bhatt First Reaction After Becoming Mother,  Family Members, Friends And Fans Sending Blessings GGA

रणबीर की बहन ने लुटाया प्यार 

आलिया की ननद यानी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए खुद के बुआ बनने पर ख़ुशी जताई है। उन्होंने रणबीर और आलिया की रोमांटिक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "सबसे जयादा ख़ुशी वाला दिन। सबसे अदभुत बच्ची के प्राउड पैरेंट्स। आशीर्वाद। बुआ पहले से ही उसे बहुत प्यार करती है।"

Alia Bhatt First Reaction After Becoming Mother,  Family Members, Friends And Fans Sending Blessings GGA

और पढ़ें...

मां बनने में आलिया भट्ट ने तोड़ा अपनी सास का रिकॉर्ड, शादी के 6 महीने बाद दिया बेटी को जन्म

साउथ के सामने क्यों नहीं टिक पा रहीं बॉलीवुड की फ़िल्में, 'कांतारा' के एक्टर ने बता दी असली वजह

बॉलीवुड की सालभर की कमाई से ज्यादा 2 फिल्मों का बजट, ये हैं अब तक बनी 10 सबसे महंगी मूवीज

कहीं अटक ना जाए 200 करोड़ में बनी शाहरुख़ खान की 'जवान', रिलीज से 6 महीने पहले ही बड़े विवाद में फंसी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios