Asianet News HindiAsianet News Hindi

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर आया पिता महेश भट्ट का रिएक्शन, मां और सासू मां भी फूली नहीं समा रहीं

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर उनके पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और सासू मां नीतू कपूर का रिएक्शन सामने आया है। नीतू कपूर को रिएक्शन देते वक्त इमोशनल भी नज़र आईं। 

Alia Bhatt Pregnant, Here Is The Reaction Of Mahesh Bhatt And Neetu Kapoor GGA
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2022, 5:55 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी की खबर पर उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का रिएक्शन सामने आया है। पहली बार नाना बनने जा रहे महेश भट्ट ने एक बातचीत में कहा कि यह उनके लिए महत्वपूर्ण किरदार है और इसके लिए उन्हें तैयार होना होगा।

यह भव्य शुरुआत है : महेश भट्ट

महेश भट्ट ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा, "मेरी बेबी, अपने बेबी को जन्म देने वाली है। मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। हमारा वंश बढ़े। अब मुझे जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका के लिए तैयारी करनी है। नाना जी की भूमिका। यह भव्य शुरुआत होने जा रही है।"

आलिया की मां ने भी दी प्रतिक्रिया

इसी तरह आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी बेटी की प्रेग्नेंसी की न्यूज साझा की है। उन्होंने इसे सबसे अच्छी खबर बताया है। उन्होंने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को भी इस बारे में रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि रणबीर और आलिया के पहली बार पैरेंट्स बनने को लेकर वे जो ख़ुशी महसूस कर रही हैं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

आलिया की सास भी भूली नहीं समा रहीं

रणबीर कपूर की मां और आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर भी अपने घर में नन्हे मेहमान के आगमन की ख़ुशी से फूली नहीं समा रही हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी उन्हें दादी बनने की मुबारकबाद दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू काफी इमोशनल हो गई हैं। जब पैपराजी नीतू से कहते हैं कि जूनियर कपूर आने वाला है तो वे हंसते हुए सभी का शुक्रिया अदा करती हैं। इस दौरान नीतू को रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करते भी देखा गया।

आलिया भट्ट ने खुद अनाउंस की प्रेग्नेंसी

आलिया भट्ट ने सोमवार को सोशल जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया है। उन्होंने दो फोटो साझा कर लिखा है कि उनका बेबी जल्दी ही आने वाला है। (पढ़ें पूरी खबर)

महेश भट्ट ने एक वचन देने से रोका था

रणबीर और आलिया ने दो महीने पहले ही 14 अप्रैल को शादी की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो जब पंडित जी आलिया भट्ट से रणबीर कपूर को वचन दिलवा रहे थे, तब सातवें वचन पर महेश भट्ट ने उन्हें रोक दिया था, जिसके अनुसार आलिया को हर काम रणबीर के साथ करना था। महेश भट्ट का कहना था कि यह वचन न शादी के वक्त उन्होंने अपनी पत्नी से लिया था और न ही वे चाहते हैं कि उनकी बेटी इस तरह का वचन दे। महेश भट्ट ने आलिया को समझकर वचन देने की सलाह दी थी। बाद में आलिया ने पिता की बात मानीं तो 7वां वचन देने से मना कर दिया। इस तरह आलिया ने रणबीर को सिर्फ 6 वचन ही दिए।

और पढ़ें...

शादी के 8 महीने बाद ही मां बन गई थीं आलिया भट्ट की सास, उम्र में बहू के मुकाबले 7 साल छोटी थीं

मां बनने वाली हैं 29 साल की आलिया भट्ट, शादी के दो महीने बाद फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

JUG JUGG JEEYO' ने दी 'द कश्मीर फाइल्स' को मात, इस साल अब तक की चौथी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर हिंदी फिल्म बनी

JUG JUGG JEEYO: लगातार 2 फ्लॉप के बाद क्या हैट्रिक लगाने से बचेंगे वरुण धवन? जानिए उनकी सभी 13 फिल्मों का हाल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios