Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन ने भेजा खास तोहफा, परिवार को उम्मीद यह जल्दी ठीक होने में करेगा मदद

राजू श्रीवास्तव दिल्ली एम्स में भर्ती हैं और वेंटिलेटर पर हैं। उनके परिजन और चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित है। 

Amitabh Bachchan Sent Special Gift To Raju Srivastava Who Are On Ventilator GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 13, 2022, 3:14 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) चार दिन से अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। लेकिन तब से अब तक उन्हें होश नहीं आया है। महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं। जब से राजू अस्पताल में भर्ती हैं, तभी से बिग बी उनकी सेहत के बारे में अपडेट लेने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनका उनके परिवार से कोई संपर्क नहीं हो सका। क्योंकि राजू का फोन बंद था।

राजू के फैमिली मेंबर ने किया बिग बी के ऑफिस में फोन

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राजू के किसी फैमिली मेंबर ने अमिताभ बच्चन के ऑफिस में फोन किया और राजू की हालत के बारे में बताया। तब बिग बी के ऑफिस के कर्मचारी ने उन्हें बताया कि उन्होंने राजू के मोबाइल पर कई मैसेज भेजे हैं। यह सुनने के बाद राजू के फैमिली मेंबर्स ने उनका मोबाइल फोन चालू किया तो उस पर लगभग 10 मैसेज थे। बिग बी ने अपने मैसेज में लिखा था, "बस...अब उठो राजू...अभी तुन्हें बहुत काम करना है।" इस मैसेज के लिए राजू के घरवालों ने बिग बी का शुक्रिया अदा किया और उनसे आग्रह किया कि क्या वे इसे अपनी आवाज़ में रिकॉर्ड कर भेज सकते हैं, ताकि वह राजू को सुनाया जा सके।

अमिताभ बच्चन ने एक पल की देरी किए बगैर अपनी आवाज़ में मैसेज रिकॉर्ड किया और राजू की फैमिली को भेज दिया। राजू के फैमिली मेंबर्स ने वह संदेश वेंटिलेटर पर मौजूद राजू के कान में सुनाया। परिवार का कहना है कि इस संदेश से कोई चमत्कार तो नहीं हुआ, लेकिन चूंकि राजू अमित जी के बड़े फैन हैं तो उन्हें उनकी आवाज़ सुनकर अच्छा लगा होगा। यह मैसेज उन्हें तेजी से ठीक होने में मदद कर सकता है।

बुधवार को ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त आया था हार्ट अटैक

बुधवार को नई दिल्ली में जिम में जब राजू श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे, तब उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वे बेहोश होकर गिर गए थे। जिम ट्रेनर आनन-फानन में उन्हें एम्स ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें हार्ट अटैक की पुष्टि की। इसके बाद उनकी एंजियोग्राफी की गई, जिसमें उनके बड़े हिस्से में ब्लॉकेज सामने आया। बताया जा रहा है कि राजू की एंजियोप्लास्टी की गई, लेकिन उसके बाद से उन्हें होश नहीं आया है। डॉक्टर्स के मुताबिक़, बीच में उन्होंने अपने हाथ-पैर हिलाने की कोशिश की थी। लेकिन उनकी सेहत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है। इस बीच गुरुवार रात मीडिया में राजू के निधन की आफ्वाह भी वायरल हुई थी, जिसका खंडन उनके परिवार ने आधिकारिक बयान जारी कर किया था। परिवार ने गुजारिश की है कि किसी तरह की अफवाह पर ध्यान न दिया जाए।

और पढ़ें...

पड़ोसी से परेशान सलमान खान पहुंचे हाईकोर्ट, जानिए आखिर सोशल मीडिया वीडियो में ऐसा क्या दिखा दिया?

'KGF' फेम यश समेत 10 स्टार्स ने ठुकराए करोड़ों के ऑफर, लेकिन तम्बाकू, शराब, कंडोम जैसे ऐड करने नहीं हुए तैयार

Laal Singh Chaddha VS Raksha Bandhan: दूसरे दिन आमिर खान की फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट, अक्षय कुमार भी फेल

बॉबी देओल को पत्नी तान्या ने सरेआम किया 'शर्मिंदा', VIRAL VIDEO में देखें कैसे उतर गया एक्टर का चेहरा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios