Asianet News HindiAsianet News Hindi

Amitabh Bachchan Health Update: बिग बी बोले- 'कोरोना जीत गया', KBC का शेड्यूल बिगड़ने पर जताया अफ़सोस

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अप्रैल 2021 में वैक्सीन की पहली डोज ली थी और दूसरी डोज मई 2021 में ली थी। इसके साथ ही उन्होंने लंबे समय तक फैंस से मिलना-जुलना भी बंद रखा फिर भी वे दूसरी बार कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ इन दिनों टीवी पर मशहूर गेम शो 'केबीसी 14' को होस्‍ट कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan Shares his experience of dealing with corona in his official blog AKA
Author
First Published Aug 25, 2022, 6:39 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. महानायक अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग पर दूसरी बार संक्रमित होने का एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने कहा कि मेरे इतने प्रिकॉशन लेने और सतर्कता बरतने के बावजूद भी आखिर में कोविड जीत गया। साथ ही उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद भी कहा जिन्होंने उनके लिए चिंता दिखाई और प्रार्थना की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उनका हेल्थ बुलेटिन देने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन वे अपने स्वास्थ्य के बारे में ताजा जानकारी देता रहेंगे।'

केबीसी के कमिटमेंट्स पूरे न कर पाने के चलते दुखी हूं
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'सभी तरह की सावधानियों बरतने, कोविड रोकथाम के लिए टीके की दोनों डोज के साथ-साथ बूस्टर डोज लेने और सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने के बावजूद भी कोविड जीत गया। यह कहना कि मैं निराश हूं, बेमानी होगा। मैं सिर्फ अपनी फैमिली और करीबियों के लिए चिंतित हूं। अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा नहीं कर पाने के चलते निराश हूं।' बता दें कि अमिताभ मौजूदा समय में 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 14वें सीजन की शूटिंग कर रहे थे।

साइंस पर बनाए रखें भरोसा
अपने ब्लॉग में अमिताभ ने यह स्वीकारा कि वे 'असहाय' महसूस कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'लोगों का यह आश्वासन देना कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, सबसे बड़ा साहस है। लेकिन उनके फलने-फूलने की राह में अनंत आशंकाएं हमेशा बनी रहती हैं।' इसके साथ ही बिग बी ने अमिताभ ने डॉक्‍टर्स और मेडिकल प्रोफेशनल्‍स की तारीफ करते हुए लिखा है कि इन फ्रंट लाइन वॉरियर्स की जॉब और उनके पैशन की तारीफ होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सबको साइंस में अपना विश्वास बनाए रखने को कहा।

Amitabh Bachchan Shares his experience of dealing with corona in his official blog AKA

ट्वीट कर कहा, 'जहां थे वहीं खड़े रह गए'
इससे पहले अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी दो ट्वीट किए। जहां एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'बहुत तेज़ दौड़ने की सोच रहे थे, ऊपर से एक फ़रमान गिरा, जहां थे वहीं खड़े रह गए।' वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने अपने समर्थकों को धन्यवाद देते हुए लिखा,'हृदय से आभार उन सब का, जिन्होंने अपना स्नेह और अपनी प्रार्थनाएं मुझे भेजीं । सदा आभारी।' बता दें कि अमिताभ जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी 'गुडबाय' और 'ऊंचाई' जैसी फिल्में रिलीज होना बाकी हैं।

ये भी पढ़ें...

37 साल बाद 'राम तेरी गंगा मैली' के ब्रेस्टफीडिंग सीन के बारे में बोलीं मंदाकिनी, 'आज कल तो यूं ही दिखा देते..'

Liger Social Media Review: लोगों को समझ नहीं आई फिल्म की कहानी, बोले- 'सेकंड हाफ है बेहद बोरिंग'

शाहरुख खान स्टारर 'पठान' से सामने आया विलन बने जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक, पुलिस वाले के रोल में आएंगे नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios