Asianet News HindiAsianet News Hindi

Liger Social Media Review: लोगों को समझ नहीं आई फिल्म की कहानी, बोले- 'सेकंड हाफ है बेहद बोरिंग'

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थीं पर फिल्म को लेकर अब तक सामने आए ऑडियंस के रिस्पॉन्स को देखें तो लगता है कि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। पढ़ें सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म को लेकर कैसा दिया रिस्पॉन्स...

Vijay Deverakonda and Ananya Panday Liger got Negative Public Review AKA
Author
First Published Aug 25, 2022, 1:24 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'लाइगर' रिलीज हो चुकी है। पुरी जगन्नाथ निर्देशित इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के काफी नेगेटिव रिव्यूज आ रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि फिल्म का सेकंड हाफ बेहद बोरिंग है और इसमें कोई भी यादगार सीन नहीं है। वहीं कुछ यूजर्स ने फिल्म में दिखाए गए मां और बेटे के रिश्ते वाले पार्ट की तारीफ की है। बता दें कि विजय के अलावा इस फिल्म में राम्या कृष्णन, अनन्या पांडे, मकरंद देशपांडे, रोनित रॉय और माइक टायसन जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं। फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में 5 भाषाओं में रिलीज हुई है।

रोमांटिक सीन्स को बताया क्रिंज
सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ढ़ेर सारे नेगेटिव रिव्यूज छाए हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'खराब सेकेंड हाफ। पुरी जगन्नाथ पूरी तरह से खो गए। एक भी एंजॉय करने वाला सीन नहीं है। विजय देवरकोंडा का पूरी फिल्म में 2 रुपए वाला एटिट्यूड है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक यूजर ने लिखा- लाइगर समय खराब करने वाली है। बेकार स्टोरी, बहुत कमजोरी स्क्रीनप्ले। बड़ी कास्ट का कोई इस्तेमाल नहीं।' एक यूजर ने तो फिल्म के रोमांटिक सीन्स को क्रिंज करार दिया है।'

यहां पढ़ें पब्लिक रिएक्शंस
 

 

 

 

 

तारीफ करने वालों को भी औसत लगा स्क्रीनप्ले
वहीं कई यूजर्स ने फिल्म की तारीफ करते हुए इसे एक बार देखने लायक भी बताया है। कुछ यूजर्स ने लिखा, 'लाइगर' सिटी मार एंटरटेनर फिल्म है। वहीं विजय देवरकोंडा की तारीफ करते हुए लिखा कि वो अकेले ही इस फिल्म को संभाल रहे हैं। कुछ के मुताबिक राम्या कृष्णन इस फिल्म की सरप्राइज पैकेज हैं। हालांकि, फिल्म की तारीफ करने वालों को भी इसकी कहानी और स्क्रीन प्ले औसत ही लगा है।

फिल्म को लेकर ट्रेंड हुआ था बॉयकॉट
बता देें कि सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर भी बॉयकॉट ट्रेंड हुआ था। कई यूजर्स का मनना है कि फिल्म इसी वजह से फ्लॉप हो सकती है पर कुछ कहते हैं यूजर्स की मानें तो फिल्म की कहानी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की एक्टिंग में दम न होने की वजह से यह फ्लॉप होगी। बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही विजय देवरकोंडा एक प्रमोशन के दौरान टेबल पर पैर रखकर बात करने के लिए ट्रोल किए जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें...

शाहरुख खान स्टारर 'पठान' से सामने आया विलन बने जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक, पुलिस वाले के रोल में आएंगे नजर

बायकॉट ट्रेंड से संकट में 'लाइगर', जानिए करन जौहर की पिछली 10 फिल्मों का कैसा रहा हाल

विक्रम वेधा टीजर रिएक्शंस: इंटरनेट यूजर्स बोले ओरिजिनल वेधा का स्वैग मैच नहीं कर पाए ऋतिक पर बढ़िया है एक्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios