Asianet News HindiAsianet News Hindi

विक्रम वेधा टीजर रिएक्शंस: इंटरनेट यूजर्स बोले ओरिजिनल वेधा का स्वैग मैच नहीं कर पाए ऋतिक पर बढ़िया है एक्शन

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' का टीजर रिलीज हाे चुका है। यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई माधवन और विजय सेतुपति स्टारर तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही ऋतिक की विजय सेतुपति से तुलना की जा रही है।

Vikram Vedha teaser reactions: Netizens says Hrithik Roshan is a step down from Vijay Sethupathi's Vedha
Author
First Published Aug 24, 2022, 9:35 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साल 2019 में ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म 'वाॅर' रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म की रिलीज के तीन साल बाद ऋतिक बड़े परदे पर कमबैक करने वाले हैं। उनकी यह कमबैक फिल्म 'विक्रम वेधा' है। यह 2017 में इसी नाम से बनी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में जहां विजय सेतुपति गैंगस्टर वेधा के रोल में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म में वह रोल ऋतिक प्ले कर रहे हैं। ऐसे में बुधवार को फिल्म का टीजर रिलीज हो जाने के बाद से ही ऋतिक की विजय से तुलना की जा रही है। 

मिला दर्शकाें का मिक्स्ड रिएक्शन
इस फिल्म के टीजर को दर्शकों का बेहद जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इसने 1.5 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए थे। वहीं इस टीजर को दर्शकों का मिक्सड रिस्पॉन्स मिला है। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स ने इसे अमेजिंग, स्टनिंग और फैनटास्टिक बताया वहीं कुछ यूजर्स को ऋतिक का अंदाज उतना पसंद नहीं आया जितना उन्हें ओरिजिनल फिल्म में विजय सेतुपति का आया था।

फैंस ने किए कुछ यूं कमेंट
जहां ऋतिक की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इस टीजर में ऋतिक न सिर्फ बॉडी, बल्कि आंखों से भी एक्शन करते नजर आ रहे हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सैफ शांत और ऋतिक तूफान, सिनेमा हॉल में दोनों को साथ देखकर मजा ही आ जाएगा।' इसके अलावा कई और यूजर्स भी ट्रेलर की तारीफ करते नजर आए।

 

स्वैग लगा थोड़ा कम
वहीं कुछ यूजर्स ने टीजर को लेकर बड़ी निराशा जताई है। एक यूजर ने लिखा, 'सभी को याद दिलाना चाहता हूं कि वेधा का किरदार विजय सेतुपति से बेहतर कोई नहीं निभा सकता।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'डियर ऋतिक, आप वो एकलौते सुपरस्टार हो जिससे में बॉलीवुड के बाकी सितारों से ज्यादा उम्मीद करता हूं। पर माफ करना इस बार आपने मुझे बुरी तरह निराश किया।'

 

30 सितंबर को हाेगी रिलीज
बता दें कि जहां ऋतिक इसमें वेधा नाम के डॉन का रोल प्ले करेंगे, वहीं सैफ यहां विक्रम नाम के पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर में दोनों एक्टर्स का एक्शन अवतार देखने का मिल रहा है। वहीं इसमें ऋतिक और सैफ के अलावा राधिका आप्टे (Radhika Apte) और रोहित सराफ (Rohit Saraf) भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें...

Vikram Vedha Teaser Release:  कहानी सुनाकर अच्छे और बुरे का फर्क बताएंगे ऋतिक रोशन, एक्शन अवतार में दिखे सैफ

Viral Video: कियारा आडवाणी को मेकअप आर्टिस्ट ने टच किया तो भड़क गए शाहिद कपूर, देखिए आगे क्या हुआ

सेक्सी ब्लैक ब्रा में नजर आई 'स्कैम 1992' फेम यह एक्ट्रेस, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर खुली रह गईं फैंस की आंखें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios