Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिगरी दोस्त अमिताभ के लिए धर्मेंद्र ने कही ये बात, हेमा मालिनी बोली-आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं

77 साल के अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्विटर पर दी। इसके बाद उनके दोस्त और चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। अमिताभ के साथ सबसे अच्छी जोड़ी बनाने वाले धर्मेंद्र ने अपने फार्म हॉउस से ट्वीट करके अमिताभ को हौसला दिया। उन्होंने लिखा - अमित, जल्दी ठीक हो जाओगे। वहीं, हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा- मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं अमित जी, और मुझे विश्वास है कि हम सबकी दुआओं से आप सुरक्षित लौट आओगे।

amitabh bachchan tests positive for coronavirus bollywood celebs and fans are praying for him KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 12, 2020, 1:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। शनिवार को उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार सुबह अस्पताल सूत्रों ने बताया कि दोनों की हालत स्थिर और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। 77 साल के बिग बी ने शनिवार को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्विटर पर दी। इसके बाद उनके दोस्त और चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। अमिताभ के साथ सबसे अच्छी जोड़ी बनाने वाले धर्मेंद्र ने अपने फार्म हॉउस से ट्वीट करके अमिताभ को हौसला दिया। उन्होंने लिखा - अमित, जल्दी ठीक हो जाओगे। वहीं, हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा- मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं अमित जी, और मुझे विश्वास है कि हम सबकी दुआओं से आप सुरक्षित लौट आओगे।


बॉलीवुड सेलेब्स ने की दुआ
अमिताभ बच्चन के लिए अक्षय कुमार, सोनम कपूर, कृति सेनन, प्रिटी जिंटा ने भी दुआ की और सोशल मीडिया के माध्यम से उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की। इनके अलावा राजनेताओं से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ने भी बिग बी के जल्दी ठीक होने की दुआ की है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios