Asianet News Hindi

अमिताभ बच्चन ने आधी रात किया ट्वीट, कहा- कुछ लिखने को है नहीं; भड़के लोग बोले- पेट्रोल का रेट ही लिख दो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 78 साल की उम्र में भी एक्टिंग के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। बिग बी अक्सर ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम या फिर अपने ब्लॉग पर किसी न किसी मुद्दे पर लिखते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने रात 2 बजे एक ट्वीट किया लेकिन इस ट्वीट की वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

Amitabh Bachchan Trolled for his Latest Tweet in Late Night kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 17, 2021, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 78 साल की उम्र में भी एक्टिंग के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। बिग बी अक्सर ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम या फिर अपने ब्लॉग पर किसी न किसी मुद्दे पर लिखते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने रात 2 बजे एक ट्वीट किया लेकिन इस ट्वीट की वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। 

 

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने 17 जुलाई की आधी रात 2 बजे ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की,  जिसमें उन्होंने लिखा- 'कुछ है नहीं लिखने को'। अमिताभ की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ज्यादातर लोग अमिताभ को सलाह देते हुए लिख रहे हैं- अगर कुछ नहीं है लिखने को तो कम से कम पेट्रोल के बढ़ते दाम पर ही कुछ लिख दो। 

 

एक शख्स ने लिखा- हां बिल्कुल है लिखने को। मगर थोड़ी सी भी शर्म बाकी है तो इस बार पेट्रोल पर हाहाकार लिखकर दिखाओ भाईसाहब। वहीं एक और शख्स ने कहा- अब इन्हें पेट्रोल-डीजल भी महंगा नहीं लगता। 2014 के पहले तो शानदार एक्टिंग करते थे। एक और यूजर ने लिखा- कुछ नहीं है लिखने को फिर भी लिखना पड़ा क्योंकि परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन..।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ लीड रोल में इमरान हाशमी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट़्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में दिखे थे। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios