Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या अमिताभ ने 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर दी थी करन जौहर को चेतावनी? कहा था- पैसे बर्बाद मत करो, यह डिजास्टर होगी

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' 2014 में अनाउंस हुई थी और 2018 में यह फ्लोर पर आ पाई थी। 9 सितम्बर को इसे हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में  3D, IMAX 3D और 4DX 3D फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा।

Amitabh Bachchan was angry with Angry with Ayan Mukerji, told Karan Johar Brahmastra will prove to be a disaster? GGA
Author
First Published Sep 4, 2022, 2:49 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  स्टारर मोस्ट अवैटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' (Brahmāstra: Part One – Shiva) 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी  (Ayan Mukerji)  से अमिताभ बच्चन इस कदर नाराज हो गए थे कि उन्होंने पूरी होने से पहले ही इसे डिजास्टर घोषित कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या थी बिग बी की नाराजगी की वजह?

रिपोर्ट्स में मुताबिक़, अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी द्वारा की जा रही देरी और सीन्स को बार-बार शूट करने की वजह से नाराज हो गए थे। कथिततौर पर उन्होंने प्रोड्यूसर करन जौहर (Karan Johar) से स्पष्ट कह दिया था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो यह फिल्म डिजास्टर साबित होगी। एक रिपोर्ट में रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, "अमिताभ बच्चन बहुत ही अनुशाषित एक्टर हैं। वे अयान मुखर्जी द्वारा शेड्यूल्स में दरी किए जाने और सीन को दोबारा शूट करने की वजह से नाखुश थे। एक समय ऐसा आया, जब वे आर्यन से थक गए। नाराज अमिताभ ने फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर से मुलाक़ात की और कहा कि अयान उनका समय बर्बाद कर रहे हैं, उन्हें अपनी फिल्म पर पैसा बर्बाद नहीं करना चाहिए। क्योंकि जिस स्पीड से अयान फिल्म बना रहे हैं, उसे देखते हुए यह डिजास्टर होगी।"

अब फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हैं बिग बी

इसी रिपोर्ट में आगे लिखा है कि अब अमिताभ बच्चन फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हैं और उन्हें लगता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, "फिलहाल, अमिताभ बच्चन को पूरी उम्मीद है कि 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर बेहतर चलेगी। हर एक्टर ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और इसके लिए अपने पांच साल दिए हैं।"

पहली बार अयान के निर्देशन में किया काम

'ब्रह्मास्त्र' पहली फिल्म है, जिसे अमिताभ बच्चन ने अयान मुखर्जी के निर्देशन में शूट किया है। इतना ही नहीं, बतौर एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ भी यह बिग बी की पहली फिल्म है। हालांकि, करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले वे 'कभी ख़ुशी कभी गम' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी फ़िल्में कर चुके हैं।

और पढ़ें...

महामारी में बेरोजगार हो गए थे शाहरुख़ खान! सिर्फ पत्नी गौरी को कमाते देख CA ने SRK को दी थी यह सलाह

हाथ में गिलास लिए कार से उतरे सलमान खान, कैमरा देखते ही पॉकेट में छुपाया तो लोग बोले- नशेड़ी

विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 में से 6 इंडियन फ़िल्में खान्स की, 'KGF 2', 'RRR' टॉप 10 में नहीं

बॉक्स ऑफिस का सूखा मिटा सकती है 'Brahmastra', एडवांस बुकिंग देख बॉलीवुड को बड़ी राहत की उम्मीद

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios