Asianet News HindiAsianet News Hindi

हाथ में गिलास लिए कार से उतरे सलमान खान, कैमरा देखते ही पॉकेट में छुपाया तो लोग बोले- नशेड़ी

सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनके हाथ में गिलास देखकर और फिर उसे छुपाते देखकर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। वे सलमान को नशेड़ी जैसी संज्ञा दे रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) शनिवार को 'भूल भुलैया 2' और '1921' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। इस मौके का सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कार से उतरते वक्त हाथ में कांच का गिलास रखे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, बाहर पैपराजी को देखकर वे उस गिलास को अपने जींस के पॉकेट में छुपा लेते हैं। लेकिन इसकी वजह से इंटरनेट यूजर्स को उन्हें घेरने का मौका मिल गया है।

सोशल मीडिया यूजर्स अपने कमेंट्स में सलमान खान को नशेड़ी तक बता रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, "दिखा दी अपनी औकात नशेड़ी।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "नशे में शायद मोबाइल समझकर लाए होंगे सलमान सर।" एक यूजर का कमेंट है, "बाहर से पहले पीके आने का, अंदर चार्ज ज्यादा है।" एक यूजर का कमेंट है, "दारू पीना है तो गिलास तो ले जाना पड़ेगा मेरे भाई और गिलास नहीं ले जाएगा तो दारू कैसे पिएगा मेरा भाई।"

सलमान गिलास लिए क्यों उतरे और उन्होंने उसे अपने पॉकेट में क्यों छुपाया? इसकी असली वजह सामने नहीं आई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार फ्लॉप फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए सलमान खान की अपकमिंग फ़िल्में 'गॉडफादर', 'किसी का भाई किसी की जान', 'वेद', 'पठान' और 'टाइगर 3' हैं।

और पढ़ें...

विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 में से 6 इंडियन फ़िल्में खान्स की, 'KGF 2', 'RRR' टॉप 10 में नहीं

बॉक्स ऑफिस का सूखा मिटा सकती है 'Brahmastra', एडवांस बुकिंग देख बॉलीवुड को बड़ी राहत की उम्मीद

जब हवाई जहाज में SEX करते 'पकड़े' गए थे करन जौहर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

SHOCKING: एक्ट्रेस के Ex- हसबैंड ने कहा - फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़ा वेश्यालय, बेटियों को यहां नहीं फंसने दूंगा

 

Video Top Stories