Asianet News HindiAsianet News Hindi

Flop अनन्या पांडे को इस फिल्म में नहीं देखना चाहता कोई, बोले- खराब एक्टिंग के लिए पहले इसे ऑस्कर दो

अनन्या पांडे ने अपने अब तक के करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। उन्होंने एक के बाद फ्लॉप फिल्में ही दी है। अब वे ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली तो लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे है।

ananya panday start shooting with ayushmann khurrana for dream girl 2 got trolled on social media KPJ
Author
First Published Aug 30, 2022, 6:54 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड इंडस्ट्री का यह साल ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। इस साल रिलीज हुई बिग बजट फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा। कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो बाकी सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुई। इस लिस्ट में हाल ही में रिलीज साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म लाइगर (Liger) भी शामिल हो गई है। फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। इसी बीच अनन्या पांडे के हाथ एक और फिल्म लगी, जिसका नाम ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) है। फिल्म में वह आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) के साथ नजर आएंगी। इसकी जानकारी खुद अनन्या इंस्टाग्राम के जरिए दी, जब एशिया कप में टीम इंडिया ने जीत दर्ज करवाई थी। लेकिन सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स को देखते हुआ कहा जा रहा है, लोक अनन्या को इस फिल्म में देखना नहीं चाहते है। कईयों ने तो यह तक कह दिया कि अनन्या को खराब एक्टिंग के लिए ऑस्कर देना चाहिए।


खराब एक्टिंग की वजह से फंसी अनन्या पांडे
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लााइगर में अपनी खराब एक्टिंग की वजह से अनन्या पांडे को काफी आलोचना झेलनी पड़ी। इतना ही नहीं लोग लगातार उन्हें खराब एक्टिंग की वजह से ट्रोल भी कर रहे है। अब उनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल की शूटिंग शुरू हो गई तो लोग उन्हें इस फिल्म में देखना नहीं चाहते है। कईयों ने कहा कि यह आयुष्मान खुराना की फिल्म को बर्बाद कर देगी। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई इसको कहा ले आए बीच में। एक अन्य ने लिखा- बस अब तो बॉलीवुड बर्बाद होकर रहेगा। एक बोला- मुझे उम्मीद है कि आयुष्मान, अनन्या के साथ यह फिल्म नहीं कर रहा होगा। एक बोला- बाकी सब तो ठीक है लेकिन अनन्या पांडे की इस वीडियो में कितनी खराब एक्टिंग है। एक बोला- मुझे लगता था दीदी के एक्सप्रेशन स्लो आते है, लेकिन यहां भी स्लो है। 


अनन्या पांडे का फ्लाॉप करियर
आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने अपने अब तक के करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। उन्होंने करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर शुरू किया था, जो बुरी तरह फ्लॉप रही। इसके बाद वह खाली पीली, पति पत्नी और वो, गहराईयां में नजर आई, लेकिन यह सारी फिल्में भी फ्लॉप रही। अब वह ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। 

 

ये भी पढ़ें
Flop फिर भी कमाई के मामले में प्रभास की बाहुबली और अल्लू अर्जुन की पुष्पा पर भारी Liger, जानें कैसे

Liger: बॉलीवुड में Flop साउथ स्टार्स की लिस्ट में विजय देवरकोंडा भी, मूवी ने 4 दिन में कमाए बस इतने

गलती से विधवा हुई थी ये एक्ट्रेस, फिर 3 बीवियों को छोड़ चुके सिंगर से की शादी, अब यूं गुजार रही दिन

MMS लीक के बाद भी कम नहीं हुआ 'कच्चा बादाम' गर्ल का जलवा, अब फटी जींस में दिखाया स्वैग, PHOTOS 

1050 Cr की प्रॉपर्टी के मालिक है 63 साल के नागार्जुन, बंगला-रेस्त्रां और लग्जरी कारों की लगी है लाइन

13 साल पहले मिले झटके को अभी तक नहीं भूल पाई 'अंगूरी भाभी', आज भी अड़ी है अपने 1 फैसला पर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios