Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनिल कपूर की बेटी ने करवा चौथ मनाने से किया इनकार, इस वजह से नहीं सेलिब्रेट करना चाहतीं ये त्योहार

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने इसी साल 14 अगस्त को अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी रचाई। रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वो इस साल करवा चौथ का त्योहार नहीं मनाएंगी।

Anil Kapoor Daughter Rhea Refuses to Celebrate Karwa Chauth 2021
Author
Mumbai, First Published Oct 18, 2021, 1:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने इसी साल 14 अगस्त को अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी रचाई। ये शादी रिया के पिता अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर हुई थी। शादी में दोनों फैमिली मेंबर्स के अलावा कुछ चुनिंदा लोग ही पहुंचे थे। हाल ही में रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वो इस साल करवा चौथ का त्योहार नहीं मनाएंगी, क्योंकि वो इसे सेलिब्रेट करने में विश्वास नहीं रखती हैं। बता दें कि रिया कपूर का यह पहला करवा चौथ ही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

 

17 अक्टूबर को रिया ने इंस्टा स्टोरी पर एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा- हाय, हैप्पी संडे। करवा चौथ गिफ्टिंग या कोलैबोरेशन के लिए प्लीज मुझसे बात न करें। ये कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसमें मैं और मेरे हसबैंड यकीन रखते हैं। हम दूसरे कपल्स का सम्मान करते हैं, जो इसमें भाग लेते हैं। बस ये मेरे लिए नहीं है। तो जिस चीज पर यकीन न हो उसे बढ़ावा देना मैं ठीक नहीं समझती हूं। रिया कपूर ने आगे लिखा- फिलहाल के लिए मुझे लगता है कि अगर हम एक-दूसरे की देखभाल करेंगे, तो हम सही रहेंगे। मैंने ये पोस्ट इसलिए शेयर की क्योंकि कुछ लोग मुझे ये समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं पागलपन कर रही हूं। मुझे करवा चौथ करना चाहिए, क्योंकि ये मेरा पहला है। नहीं धन्यवाद। बता दें कि इस बार करवा चौथ का व्रत 24 अक्टूबर को मनाया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

 

इससे पहले रिया कपूर ने 6 अक्टूबर को पति करण का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर रिया ने उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन विश किया था। रिया ने पति के स्पेशल डे पर उनके साथ रोमांटिक डेट नाइट की, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। एक फोटो में जहां रिया पति करण के माथे को चूमती नजर आई थीं, वहीं दूसरी फोटो में रिया और करण एक दूसरे को लिप-लॉक करते दिखे थे। बता दें कि रिया कपूर और करण बूलानी का अफेयर 2010 में आई फिल्म 'आयशा' में साथ काम करने के दौरान शुरू हुआ था। रिया कपूर की बात करें तो वो एक फैशन डिजाइनर हैं। बड़ी बहन सोनम कपूर की ज्यादातर ड्रेसेस वे खुद ही डिजाइन करती हैं। उनका अपना फैशन ब्रांड भी है, जिसका नाम Rheson है। 

ये भी पढ़ें : 

शाहरुख की एक्ट्रेस ने बताया बॉलीवुड का काला सच, वर्जिन और बिना Kiss की हुई लड़कियां होती थी डिमांड में

क्या आपको पता है अमिताभ बच्चन से सलमान-शाहरुख तक, इन सेलेब्स के पास है अपने करोड़ों के प्राइवेट जेट

KGF 2 से पुष्पा-आदिपुरुष तक, हीरो नहीं इन फिल्मों के खूंखार विलेन अपनी दहाड़ से हिलाएंगे थिएटर्स

आखिरकार कैटरीना कैफ से सगाई पर विक्की कौशल ने लगाई मुहर, बताया कब होगी दोनों की रोका सेरेमनी

करीना कपूर के ससुर को दिलोजान से चाहती थी ये हीरोइन, पर प्यार में मिले धोखे के बाद किया था ये काम

बढ़ा वजन और बिना मेकअप नजर आई सैफ अली खान की पहली पत्नी तो काली बनियान पहने सड़कों पर दिखा बेटा

इतने खूंखार कैदियों के बीच ऐसे दिन काट रहा आर्यन खान, शाहरुख के बेटे पर लगाई गई हैं कई पांबदियां

पहले इन 2 हीरोइनों से लड़ाया इश्क फिर इनपर दिल हार बैठा ये हीरो, पत्नी करती करोड़ों का बिजनेस

जब एक फ्रेम में दिखी थी धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां, सनी देओल की मां के बगल में खड़ी थी हेमा मालिनी


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios