Asianet News HindiAsianet News Hindi

Anil Kapoor जर्मनी में करा रहे अपना इलाज, फैंस ने पूछा-आप तो फिट हो फिर किस चीज का चल रहा ट्रीटमेंट

इस वीडियो में 'तेजाब' फेम अनिल कपूर काले रंग की कोट पहने नजर आ रहे है। जिसे ब्लैक कैप और ब्लैक ट्राउजर संग टीमअप किया है। वो जर्मनी की सड़क पर स्नो फॉल के बीच तेज-तेज चलते नजर आ रहे हैं। 

anil kapoor shares video treatment in germany NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 26, 2021, 7:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil kapoor) को जर्मनी की सड़कों पर देखा गया। एक्टर ने वीडियो शेयर करके जर्मनी आने की वजह बताई है। उन्होंने जो कारण बताया है उसे जानकर फैंस परेशान हो गए हैं। वो उन्हें जल्द ठीक होने के लिए भी बोल रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि आखिर माजरा क्या है। तो बता दें कि 'मिस्टर इंडिया' ने जर्मनी में अपने आखिरी दिन का वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने बताया कि वो डॉक्टर से मिलने जा रहे हैं। 

इस वीडियो में 'तेजाब' फेम अनिल कपूर काले रंग की कोट पहने नजर आ रहे है। जिसे ब्लैक कैप और ब्लैक ट्राउजर संग टीमअप किया है। वो जर्मनी की सड़क पर स्नो फॉल के बीच तेज-तेज चलते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' स्नो पर एक परफेक्ट वॉक। जर्मनी में लास्ट डे. मैं Dr. Muller से अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए मिलने जा रहा हूं। उनका और उनके मैजिकल टच का शुक्रगुजार हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल को चाहने वाले हुए परेशान

अनिल कपूर के इस पोस्ट पर फैंस रिएक्शन देने लगे हैं। कुछ लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन जिन्होंने कैप्शन पढ़ा उनकी चिंता बढ़ गई। वो अपने चेहते एक्टर के बारे में जानना चाहते हैं कि आखिर उन्हें क्या हो गया है। फैंस पूछ रहे हैं कि आप तो इतने फिट हैं फिर किस चीज का इलाज करा रहे हैं। वहीं कोई उन्हें गेट वेल सून बोल रहा है। 

नीतू कपूर ने ऑल दे बेस्ट कहा

वहीं फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी अनिल कपूर के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। आगामी फिल्म जुग-जुग जियो में अनिल की को-स्टार नीतू कपूर इस वीडियो पर इमोजी के जरिए कमेंट की हैं। जिसका मतलब है कि वे अनिल को ऑल द बेस्ट कह रही हैं। वहीं नीना गुप्ता की बेटी और सोनम कपूर की बेस्ट फ्रेंड मसाबा गुप्ता ने लिखा है, अनिल अंकल आपको कैसे हराया जाए। जिस पर अनिल ने रिप्लाई किया आपसे, रेहा और सोनम से बेहतर नहीं हैं। 

और पढ़ें:

Madonna ने शेयर की बेहद रिवीलिंग तस्वीरें, इंस्टाग्राम ने हटाया, सिंगर ने फिर Photos पोस्ट कर कही ये बात

'CIRKUS' इस दिन बड़े पर्दे पर आएंगी नजर, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ का सिनेमाघर में होगा 'महामुकाबला'

katrina kaif अपनी होने वाली सास के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम, शादी की तैयारी में ले रही उनसे मदद

'CIRKUS' इस दिन बड़े पर्दे पर आएंगी नजर, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ का सिनेमाघर में होगा 'महामुकाबला'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios