Asianet News HindiAsianet News Hindi

'CIRKUS' इस दिन बड़े पर्दे पर आएंगी नजर, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ का सिनेमाघर में होगा 'महामुकाबला'

रणवीर सिंह की मूवी 'सर्कस' (Cirkus) का रिलीज डेट  सामने आ चुका है।  इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा जैकलिन फर्नांडीस, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा हैं। यह फिल्म अगले साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

cirkus hit theaters on july 15 2022 and clash with phone bhoot on boxoffice NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 26, 2021, 5:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना महामारी की वजह से कई फिल्मी प्रोजेक्ट अटक गए थे। जैसे ही इस जानलेवा वायरस का प्रकोप कम हुआ वैसे ही फिल्मों की शूटिंग और उनके रिलीज डेट सामने आने लगे हैं। इतना ही नहीं कई बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट क्लैश भी करने लगे हैं। इसी में एक नाम 'सर्कस' और 'फोन' भूत का है। अगले साल जुलाई के महीने में रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ पर्दे पर आमने-सामने होंगे।

रणवीर सिंह की सर्कस इस दिन सिनेमाघरों में लगेगी
रणवीर सिंह की मूवी 'सर्कस' (Cirkus) का रिलीज डेट  सामने आ चुका है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' 15 जुलाई, 2022 में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा जैकलिन फर्नांडीस, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा हैं। ये तीसरा मौका है जब रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म 'सिंबा' और फिल्म 'सूर्यवंशी' में काम कर चुके हैं।

कैटरीना की फिल्म फोन भूत 15 जुलाई को होगी रिलीज 
वहीं  कैटरीना कैफ  की 'फोन भूत'(phone bhoot) भी 15 जुलाई 2022 को ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चुतर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) नजर आएंगे। मतलब उस दिन दो बड़ी फिल्में एक दिन रिलीज होगी। ऐसे में रणवीर और कैटरीना के बीच कौन बाजी मारेगा इसपर सबकी नजर होगी। 

रणवीर और कैटरीना के ये फिल्में हैं कतार में 
वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अब फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में काम करते नजर आएंगे। कैटरीना कैफ अब फिल्म 'टाइगर 3' और फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। उनकी हाल ही में सूर्यवंशी फिल्म रिलीज हुई। जिसमें वो अक्षय कुमार के ऑपोजिट थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह का भी कैमियो रोल था।  वहीं, ईशान खट्टर धड़क, खाली पीली, धड़क, ए सूटेबल बॉय में नजर आ चुके हैं। वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी भी ‘गली बॉय’ और हालिया रिलीज फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आ चुके हैं।

और पढ़ें:

Antim:Salman Khan का नया अवतार दर्शकों को आया रास, आयुष शर्मा को बोले- कंप्लीट सरप्राइज पैकेज

katrina kaif अपनी होने वाली सास के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम, शादी की तैयारी में ले रही उनसे मदद

Priyanka Chopra ने पति के साथ तलाक की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप, Nick Jonas से कह डाली ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios