Asianet News HindiAsianet News Hindi

Antim:Salman Khan का नया अवतार दर्शकों को आया रास, आयुष शर्मा को बोले- कंप्लीट सरप्राइज पैकेज

आयुष पहली बार गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। उनका फिल्म में जरदस्त किरदार हैं। उन्होंने अपनी भूमिका को बेहद ही शानदार तरीके से निभाया है।  टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। दर्शकों को सलमान और आयुष की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। 

antim salman khan and aayush sharma fans said blockbuster movie NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 26, 2021, 4:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman khan) और आयुष शर्मा (aayush sharma) की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ'(antim the final truth) सिनेमाघर में कोहराम मचाने लगी है। फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पहली बार जीजा आयुष के साथ काम कर रहे सलमान खान की खूब तारीफ हो रही है। 'दंबग' खान मूवी में सरदार पुलिसवाले राजवीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। उनका नया लुक और स्क्रीन प्रजेंस लोगों को खूब भा रहे हैं। वहीं आयुष के काम की भी खूब तारीफ हो रही है।

गैंगस्टर के रोल में आयुष शर्मा

फिल्म में आयुष पहली बार गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। उनका फिल्म में जरदस्त किरदार हैं। उन्होंने अपनी भूमिका को बेहद ही शानदार तरीके से निभाया है।  टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।उनकी और आयुष की जोड़ी को भी फैंस ने पसंद किया जा रहा है। आयुष को लोग कंप्लीट पावर पैकेज बता रहे हैं।

सरदार पुलिसवाले की भूमिका में सलमान खान छा गए 

वहीं पगड़ी में सलमान खान को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म अंतिम और सलमान खान ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स 'एक था टाइगर' फेम की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि सरदार के रूप में सलमान की परफॉरमेंस सालों तक याद रखा जाएगा। एक यूजर्स ने सलमान को बेहतरीन फिल्म देने के लिए थैक्यू बोला। उसने कहा, 'थैक्यू भाई 2 साल बाद आपने एक सुपरहिट फिल्म दी है।'

महेश मांजरेकर की फिल्म लोगों को आई खूब पसंद

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' देशभर में 3200 स्‍क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर हैं। फिल्म महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी 'अंतिम' ने फैंस का दिल जीत लिया है। अंतिम फिल्म सफल मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न (Mulshi Pattern) का रीमेक है।  बता दें कि अंतिम का टक्कर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से हुई है। 

और पढ़ें:

KATRINA KAIF अपनी होने वाली सास के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम, शादी की तैयारी में ले रही उनसे मदद

तुझे क्या लगता है तू हीरो बनेगा.. जब आधी रात को Salman Khan के कमरे में जाकर इस शख्स ने किया था सवाल

KBC 13 : नैवैद्य ने हॉट सीट पर बैठकर घरवालों की खोली पोल, Amitabh Bachchan रोक नहीं पाए अपनी हंसी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios