Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनु मलिक की मां का निधन, पोते अरमान मलिक ने फोटो शेयर कर किया दादी को याद, लिखा इमोशनल मैसेज

खबर है कि संगीतकार और सिंगर अनु मलिक की मां का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी अनु के भाई डब्बू मलिक के बेटे और सिंगर अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। अरमान ने दादी के साथ वाला वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा है। 

Anu Malik mom and Armaan Malik grandmother passed away grandson remember her sharing a picture KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 26, 2021, 12:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। चंकी पांडे की मां स्नेहलता और दिलीप कुमार के निधन के बाद इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि संगीतकार और सिंगर अनु मलिक (Anu Malik)  की मां का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी अनु के भाई डब्बू मलिक के बेटे और सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। अरमान ने दादी के साथ वाला वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा है। हालांकि, पोस्ट में उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उनकी दादी की निधन किस वजह से हुआ है।


अरमान ने दादी के साथ वीडियो और फोटो शेयर कर लिखा- आज मैंने अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया है.. मेरी दादीजान। मेरी लाइफ की रोशनी। मैं अभी भी उनके जाने की बात पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं। लेकिन फिर भी जो खालीपन जिंदगी में आया है, उसे कोई नहीं भर सकता। वे अब तक की मेरी जिदंगी में सबसे खास, प्यारी और कीमती शख्स थी। मैं आपका बहुत आभारी हूं कि मैंने आपके साथ इतना वक्त बिताया। अल्लाह अब मेरी एंजेल आपके पास है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios