Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनुपम खेर ने आमिर खान पर बोला बड़ा हमला, लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर कह दी बड़ी बात

अनुपम ने कहा, “अगर किसी को लगता है कि उन्हें एक ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं। अनुपम खेर ने आगे कहा, "यदि आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा।"

Anupam Kher made a big attack on Aamir Khan big deal on the boycott of Lal Singh Chaddha rps
Author
Bhopal, First Published Aug 22, 2022, 7:40 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Anupam Kher made a big attack on Aamir Khan ; लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha ) के रिलीज होने से पहले से ही आमिर खान ( Aamir Khan) की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है। वहीं इस समय ट्विटर पर  ‘Cancel Dobaaraa’ ट्रेंड कर रहा है । ये मोदी सरकार के घोर विरोधी अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की फिल्म है। इस फिल्म ने भी बेहद खराब ऑक्यूपेंसी की सूचना दी। इस बीच सीनियर एक्र अनुपम खेर ने एक इंटरव्यु में आमिर की फिल्म के बायकॉट के बारे में बात की है, वहीं उनकी असहिष्णुता पर किए गए कॉमेन्ट को भी याद दिलाया है।   

अनुपम खेर ने आमिर खान पर साधा निशाना
अनुपम खेर ने आमिर खान के साथ दिल, दिल है के मानता नहीं (Dil, Dil Hai Ke Manta Nahin)  जैसी कई फिल्मों में काम किया है, उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा झटका मिलने के बाद आमिर खान पर तंज कसा है।  अनुपम ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर बॉयकॉट कॉल के बारे में बात  करते साल 2015 में असहिष्णुता के बारे में उनकी विवादास्पद कॉमेन्ट का भी जिक्र किया। बायकॉट के ट्रेंड  के बारे में बात करते हुए, अनुपम ने कहा, “अगर किसी को लगता है कि उन्हें एक ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं। ट्विटर पर हर दिन नए ट्रेंड आ रहे हैं।"

आमिर की असहिष्णुता वाले कॉमेन्ट पर तंज कसते हुए,  अनुपम खेल  ने आगे कहा, "यदि आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा।"

असहिष्णुता पर आमिर ने किया था कॉमेन्ट
आमिर खान ने साल 2015 में नई दिल्ली में रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म अवार्ड्स ( Ramnath Goenka Excellence in Journalism awards ) में बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह देश में होने वाली घटनाओं से "चिंतित" महसूस करते हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने तो उन्हें यहां तक ​​​​सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा था, ''जब मैं किरण से घर पर चैट करता हूं तो वह कहती हैं, 'क्या हमें भारत से बाहर चले जाना चाहिए?' किरण के लिए यह एक  बड़ा बयान है। उसे अपने बच्चे के लिए डर है। उसे डर है कि हमारे आस-पास का माहौल क्या होगा। वह हर दिन अखबार खोलने से डरती है।  इस बयान से भारत में कोहराम मच गया था।
 

ये भी  पढ़ें.... .

'लगान' से लेकर 'लाइगर' तक बॉलीवुड की इन फिल्मों में नजर आए इंटरनेशनल स्टार्स, देखें एक नजर

दीपेश भान के बारे में बोले को-एक्टर आसिफ शेख, 'वो जमीन पर गिर पड़े और उनकी आंखों से खून निकल रहा था'

Exclusive Interview: आधी रात चलीं गोलियां तो गांव वालों ने बुला ली पुलिस, बाद में पता चला हो रही थी शूटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios