Asianet News HindiAsianet News Hindi

नए साल को लेकर ट्वीट कर फंसे अमिताभ बच्चन, इस फिल्ममेकर ने मजाक उड़ते हुए कह दी ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन का ट्वीट खूब सुर्खियों में है। अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा- T 3592 - नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाक़ी हैं  ; ज़्यादा परेशान होने की बात नहीं है , बस .... 19-20 ( उन्नीस बीस ) का ही फर्क है  🤣🤣। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं। 

anurag kashyap gives reply to amitabh bachchan tweet viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 28, 2019, 12:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इतना ही नहीं वो ट्वीट करने के साथ-साथ उनके नंबर को भी याद करते हैं। हाल ही में अमिताभ ने नए साल को लेकर एक ट्वीट किया है। हालांकि, इस ट्वीट के बाद उनका मजाक उड़ा रहा है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अमिताभ के ट्वीट का जवाब देकर उनका जमकर मजाक उड़ाया है। सिर्फ अनुराग ही नहीं बाकी लोग भी अमिताभ का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

 

ये लिखा अमिताभ ने ट्वीट पर
अमिताभ बच्चन का ट्वीट खूब सुर्खियों में है। अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा- T 3592 - नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाक़ी हैं  ; ज़्यादा परेशान होने की बात नहीं है , बस .... 19-20 ( उन्नीस बीस ) का ही फर्क है  🤣🤣। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ ने क्रिसमस पर भी एक ट्वीट किया थाष इसमें उन्होंने लिखा था- "आज के इस शुभ दिन पर , हमारी प्रार्थना की शांति के देवदूत, हम सब पर अपना परोपकार बरसाएं , और आशीर्वाद दें।"


अनुराग कश्यप ने दिया जवाब
अमिताभ द्वारा नए साल को लेकर किए गए ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने उन्हें जवाब दिया है। अनुराग ने उनके ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- "इस बार फर्क उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का खयाल रखें। अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था, तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर लेकर घूम रहें हैं । इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे।" 


लोगों ने उड़ाया बिग बी का मजाक
अमिताभ का ट्वीट पढ़कर लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने कमें' करते हुए लिखा- 'सोचा था विजय बहुत बड़ा वाला हीरो है पर विजय ही बड़ावाला विलेन निकला'। एक यूजर ने फटकार लगाते हुए कहा- 'कितने आसान से कह दिया सर जी 19-20 का फर्क है ज्यादा परेशान ना हो, जब की देश NRC और CAA की आग में चल रहा है कोई कैसे न्यू ईयर मना सकता है'। एक अन्य ने लिखा- 'भाई फिल्मी हीरो सिर्फ में हीरो होता है रियल लाइफ में जीरो होता है'। एक यूजर ने लिखा- 'सिर्फ 19-20 का ही फर्क नहीं है महोदय.. सबसे बड़ा फर्क है ये है कि सदी का महानायक अब सदी का कायर बन गया है'। एक यूजर ने बिग बी क्लास लगाते हुए लिखा- 'देश में सब परेशान है साहेब, आपको 19-20 की लगी हुई है, देश के लिए कुछ बोलिए'। एक अन्य ने लिखा- 'सर आप सिर्फ फिल्मों में ही देश के मुद्दे उठाते है क्या ? इंडिया में इतना सबकुछ चल रहा है, आपके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है ? '

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios