Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनुष्का शर्मा ने दुर्गा अष्टमी पर दिखाई 9 महीने की बेटी वामिका की झलक, लिखी इमोशनल बात

टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दुर्गा अष्टमी के मौके पर 9 महीने की बेटी वामिका (Vamika) के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है। हालांकि, इस फोटो में अनुष्का की बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है

Anushka Sharma shows daughter vamika face on durga ashtami
Author
Mumbai, First Published Oct 14, 2021, 8:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दुर्गा अष्टमी के मौके पर 9 महीने की बेटी वामिका (Vamika) के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है। हालांकि, इस फोटो में अनुष्का की बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- तुम मुझे हर दिन और ज्यादा बहादुर बना रही हो। ईश्वर करे, तुम्हारे भीतर हमेशा देवी की शक्ति रहे। नन्ही वामिका हैप्पी अष्टमी। बता दें कि कुछ समय पहले विराट कोहली से जब एक फैन ने सोशल मीडिया पर वामिका के नाम का मतलब पूछा था तो उन्होंने कहा था, वामिका मां दुर्गा का ही दूसरा नाम है जो संस्कृत से लिया गया है। 

 

बता दें कि जुलाई, 2021 में भी अनुष्का शर्मा ने वामिका की कुछ फोटोज शेयर की थीं। हालांकि तब भी अनुष्का ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। फैंस वामिका का चेहरा देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अनुष्का ने तब चार फोटो शेयर की थीं। पहली में वो बेटी वामिका को गोद में लिए लेटी दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में विराट कोहली अपनी बेटी को गोद में उठाए दिख रहे हैं। तीसरी फोटो में अनुष्का और वामिका दोनों के पैर दिखाई दे रहे हैं, जबकि चौथी फोटो में केक नजर आ रहा है।

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी में हुई थी। शादी के 3 साल बाद अनुष्का-विराट एक बेटी के पिता बने। अनुष्का ने 11 जनवरी, 2021 को बेटी वामिका को जन्म दिया। बेटी के जन्म पर विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा था- हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर बेटी हुई है। हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। अनुष्का-विराट की बेटी 'वामिका' का नाम विराट के नाम के शुरुआती अक्षर 'व' और अनुष्‍का के नाम के आखिरी अक्षर 'क' को जोड़कर रखा गया है। वामिका दुर्गा जी का ही एक नाम है। इस नाम को भगवान शिव और पावर्ती का मिलाजुला स्वरूप भी माना जाता है।

ये भी पढ़ें-

करीना के बाद अब बिन मेकअप दिखी शक्ति कपूर की बेटी, कैमरा देख हाथों से चेहरा छुपाती दिखीं श्रद्धा कपूर
बढ़ी दाढ़ी और बॉबी देओल के चेहरे पर दिखे धब्बे, सलमान खान की बहन-बहनोई के साथ यहां आए नजर, PHOTOS

Bigg Boss 15: औरतगिरी नहीं करता मेरा पति.. गुस्साई 'बालिका वधू' ने लगाई इसको लताड़, दी चुनौती भी

बिन मेकअप गुस्से में दिखीं करीना कपूर, शर्ट-जींस और खुले बालों में कुछ यूं नजर आईं बेबो : PHOTOS

जेल में बिस्किट-पानी पर जी रहे आर्यन खान, ऐसी हो गई हालत, इधर शत्रुघ्न सिन्हा ने मारा शाहरुख को ताना

बीमार पत्नी की देखभाल करने के बजाए उसे अकेला तड़पता छोड़ गया था ये एक्टर, लाइफ में की इतनी शादियां

करीना कपूर ने लगाया ढेर सारा मेकअप कि बदल गई चेहरे की रंगत, गुलाबी कपड़ों में यहां आई नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios