Asianet News HindiAsianet News Hindi

Hritik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne के साथ अपने रिश्ते को लेकर अर्सलान ने तोड़ी चुप्पी, इशारों में कही ये बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को लेकर लंबे समय से चर्चा है कि वो टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। दोनों कई बार साथ में भी देखे जा चुके हैं। इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले दोनों साथ में गोवा (Goa) भी गए थे। 

Arslan Goni broke his silence about his relationship with Hritik Roshan ex wife Sussanne khan kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 15, 2022, 8:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को लेकर लंबे समय से चर्चा है कि वो टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। हाल ही में जब सुजैन खान (Sussanne Khan) ने खुद के ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित होने की बात बताई थी, तब भी अर्सलान ने कमेंट करते हुए लिखा था-तुम जल्द से जल्द ठीक हो जाओगी। हाल ही में अर्सलान गोनी ने अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि ये दो लोगों के बारे में है, जो एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

दोनों कई बार साथ में भी देखे जा चुके हैं। इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले दोनों साथ में गोवा (Goa) भी गए थे। इसी बीच, 19 दिसंबर को अर्सलान गोनी ने अपना बर्थडे मनाया, जिसमें सुजैन खान भी मौजूद थीं। अर्सलान गोनी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में अपने और सुजैन खान के रिश्ते को लेकर कहा था- लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर मजाक बनाना एक आम बात हो गई है। वो हमारा दोस्तों के साथ बस एक बर्थडे में गेट-टुगेदर था। मैं क्या हर शख्स अपने दोस्तों की बर्थडे पार्टियों में जाता है। लोगों का काम है अटकलें लगाते रहना और हम ये जानते हैं कि इससे खुद को कैसे दूर रखना है। 

अर्सलान के बर्थडे पर सुजैन ने यूं किया था विश : 
अर्सलान गोनी के मुताबिक, सुजैन और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं सुजैन से एक कॉमन फ्रेंड के घर पर ही मिला था। हम हमारे दूसरे दोस्तों के साथ भी अक्सर आउटिंग पर जाते हैं। वो एक बहुत अच्छी इंसान हैं। सुजैन (Sussanne Khan) ने अर्सलान (Arslan Goni) गोनी के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा था- हैप्पी, हैप्पी हैप्पी बर्थडे। मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया चाहती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप योग्य हैं। आप सबसे खूबसूरत ऊर्जा हैं, जो मैंने अब तक देखी हैं। आप हमेशा यूं ही जगमगाते और मुस्कुराते रहें। अर्सलान 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी के भाई हैं। असर्लान ने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' साइन की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 42 साल की सुजैन पिछले एक साल से अर्सलान को जानती हैं। दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। 

कौन हैं अर्सलान गोनी :
अर्सलान 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी के भाई हैं। असर्लान ने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' साइन की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 42 साल की सुजैन पिछले एक साल से अर्सलान को जानती हैं। दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। माना जा रहा है कि अब दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें :
मां के अड़ियल रवैए के कारण Hrithik Roshan की पहली हीरोइन नहीं बन पाई थी Kareena Kapoor, कर बैठी थी एक जिद

Kaho Naa Pyaar Hai @22: रातोंरात स्टार बने Hrithik Roshan आ गए थे खौफ में, 5 दिन बंद रहे थे कमरे में

वर्क मूड में Katrina Kaif, शुरू करेंगी फिल्म Merry Christmas की शूटिंग, कुछ ऐसा है शेड्यूल

Akshay Kumar की Sooryavanshi संक्राति के मौके पर दोबारा हो रही रिलीज, 30 मल्टीप्लेक्स में देखने मिलेगी

Seema Biswas Birthday: जब घरवालों को दरवाजा बंद कर देखना पड़ा था वो खौफनाक सीन, मुंह छुपाने की आ गई थी नौबत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios