19

फिल्म कहो ना प्यार है की रिलीज को 22 साल पूरे हो गए हैं। 14 जनवरी, 2000 को रिलीज हुई ये फिल्म राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन को लॉन्च करने के लिए बनाई थी। बता दें कि 10 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने करीब 80 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Subscribe to get breaking news alerts

29

दरअसल, कहो ना प्यार है में अमीषा पटेल से पहले करीना कपूर को साइन किया गया था। इतना ही नहीं, करीना ने फिल्म के कुछ सीन भी शूट कर लिए थे। लेकिन अपनी मां बबिता की एक जिद की वजह से उन्हें यह फिल्म बीच में ही छोड़नी पड़ी थी।

39

मुहूर्त के बाद राकेश रोशन ने वर्सोवा के कॉन्वेंट विला में फिल्म की शूटिंग शुरू की। करीना की शूटिंग के पहले दिन एक डांस फिल्माया जाना था। इसलिए उन्हें सपोर्ट करने के लिए मां बबिता और बहन करिश्मा भी मौजूद थीं।

49

कोरियोग्राफर ने करीना को आसान स्टेप्स दिए क्योंकि वो पहली बार कैमरा फेस कर रही थीं। जैसे-तैसे पहला दिन खत्म होने तक करीना ने कुछ डांस स्टेप्स फाइनल किए। अगले दिन करीना की मां बबिता ने राकेश रोशन को फोन किया और बोलीं- करीना पहले दिन से ही डांस के लिए कम्फर्टेबल नहीं है, इसलिए आप उससे गाने की जगह शुरू में एक्टिंग सीन करवा लें।

59

बबिता की ये बात सुनकर राकेश रोशन हैरान रह गए, क्योंकि वो गाने को शूट करने के लिए पूरा सेट तैयार करवा चुके थे। ऐसे में उन्होंने बबिता को समझाया कि करीना बेहतर काम कर रही है और उसे डांस करने में कोई दिक्कत नहीं है।

69

लेकिन बावजूद इसके बबिता पर राकेश रोशन की बात का कोई असर नहीं हुआ और बहसबाजी के बाद उन्होंने गुस्से में फोन पटकने से पहले कहा- करीना के लिए पहले गाना नहीं फिल्म के सीन शूट कराए जाएं। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो मैं करीना को यह फिल्म नहीं करने दूंगी।

79

इसके बाद राकेश रोशन ने अपने दोस्त और करीना के पापा रणधीर कपूर से बात कर उन्हें बबिता को समझाने के लिए कहा, लेकिन इसका भी उन पर कोई असर नहीं हुआ। मीडिया में भी यह खबर आ गई कि बबिता राकेश रोशन को अनप्रोफेशनल डायरेक्टर बता रही हैं।

89

बाद में एक इंटरव्यू में खुद राकेश रोशन ने बताया था कि अब करीना कहो ना प्यार है में काम नहीं कर रही हैं। हालांकि रोकश रोशन ने करीना को फिल्म से बाहर निकालने की सटीक वजह नहीं बताई थी क्योंकि करीना के पिता रणधीर कपूर उनके बेहद करीबी दोस्त हैं।

99

हालांकि, करीना और ऋतिक 2001 में सुभाष घई की फिल्म 'यादें' में साथ नजर आए लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद दोनों की जोड़ी इसी साल आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में साथ दिखी। करन जौहर की यह फिल्म सुपरहिट रही। बाद में दोनों ने 'मुझसे दोस्ती करोगे' (2002) और 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' (2003) जैसी फिल्में कीं लेकिन ये सफल नहीं रहीं।

 

ये भी पढ़ें
Kaho Naa Pyaar Hai @22: रातोंरात स्टार बने Hrithik Roshan आ गए थे खौफ में, 5 दिन बंद रहे थे कमरे में

वर्क मूड में Katrina Kaif, शुरू करेंगी फिल्म Merry Christmas की शूटिंग, कुछ ऐसा है शेड्यूल

तो क्या फैमिली प्लानिंग को लेकर ये सोचती है Priyanka Chopra, बताया कब बनेंगी मां और कैसा होगा फ्यूचर 

इस दिन शादी के बंधन में बंधेगी TV एक्ट्रेस Karishma Tanna, वेडिंग रिसेप्शन की डेट भी हुई फाइनल 

Akshay Kumar की Sooryavanshi संक्राति के मौके पर दोबारा हो रही रिलीज, 30 मल्टीप्लेक्स में देखने मिलेगी

Seema Biswas Birthday: जब घरवालों को दरवाजा बंद कर देखना पड़ा था वो खौफनाक सीन, मुंह छुपाने की आ गई थी नौबत

Read more Articles on