Asianet News HindiAsianet News Hindi

ड्रग्स केस : शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 लोगों को मिलेगी जमानत या होगी जेल, आज होगा फैसला

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के आरोप में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत 8 आरोपियों पर आज कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। इससे पहले कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक सभी को एनसीबी की कस्टडी में भेजा था, जो आज खत्म हो रही है।

Aryan Khan along with 8 people arrested in drugs case, their bail decision will come on 7th October
Author
Mumbai, First Published Oct 7, 2021, 11:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के आरोप में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत 8 आरोपियों पर आज कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। इससे पहले कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक सभी को एनसीबी की कस्टडी में भेजा था, जो आज खत्म हो रही है। माना जा रहा है कि NCB इस मामले में अभी और पूछताछ करने के लिए लिए  इनकी कस्टडी और बढ़ाने की डिमांड कर सकती है। बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात कार्डेलिया क्रूज से एनसीबी ने हिरासत में लिया था। 

बता दें कि ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार रात को एक विदेशी नागरिक को भी गिरफ्तार किया है। इस शख्स पर क्रूज से गिरफ्तार लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। ड्रग्स मामले में अब तक 17 लोगों को NCB गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें से 8 लोग 7 अक्टूबर तक और बाकी के 8 आरोपी 11 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे। बता दें कि ड्रग्स केस में आरोपियों के पास से कोकीन, मेफेड्रोन, चरस, हाइड्रोपोनिक और MDMA जैसी  ड्रग्स के अलावा 1.33 लाख रुपए बरामद हुए हैं।

NCP नेता ने उठाए सवाल : 
NCP नेता नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। उनका आरोप है कि ऑपरेशन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली मौजूद थे। इसके साथ ही मलिक ने NCB की मौजूदा कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए और एजेंसी पर बीजेपी के दबाव में काम करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि हिरासत में आखिर कैसे आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई?  

क्या है पूरा मामला : 
रविवार को NCB की टीम ने मुंबई से गोवा के लिए निकले एक क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारा। इसके बाद यहां से शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इनके नाम नूपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा हैं। इसके अलावा अरबाज मर्चेंट के दोस्त श्रेयस नायर और एक अन्य शख्स को भी NCB ने बेलापुर से गिरफ्तार किया है। इस तरह अब तक ड्रग्स केस में 17 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

ये भी पढ़ें- डीप नेक टॉप, खुले बाल और नशीली आंखों से निहारती मलाइका ने दिखाया गॉर्जियस लुक, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़े- होंठों पर डार्क लिपस्टिक, खुले बाल और ब्लैक कपड़ों में बेहद खूबसूरत दिखीं ऐश्वर्या, पति-बेटी संग पहुंचीं यहां

ये भी पढ़े- कंधे से उतरते बोल्ड कपड़ों में मलाइका अरोड़ा ने दिए कातिलाना पोज लेकिन लोगों को पसंद नहीं आया स्टाइल

ये भी पढ़ें- मोटे-मोटे पैर और बिन मेकअप दिखीं अनुष्का शर्मा, तो स्टूडियो के बाहर इस हाल में नजर आईं करीना कपूर

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को लेकर NCB के सामने आर्यन खान ने यह क्या कह डाला, सबके सामने बताया रिश्तों का कड़वा सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios