Asianet News HindiAsianet News Hindi

पापा शाहरुख खान से मिल फूट-फूटकर रोए आर्यन खान, सिर्फ चंद मिनट के लिए ही थी मिलने की परमिशन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  का बेटा आर्यन (Aryan Khan) खान 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में है। आर्यन को 2 अक्टूबर की रात क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर है कि आर्यन के पिता शाहरुख खान ने एनसीबी से परमिशन लेकर अपने बेटे आर्यन से मुलाकात की। 

Aryan Khan cried meeting father Shahrukh Khan, King Khan got permission to meet him for few minutes
Author
Mumbai, First Published Oct 6, 2021, 2:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  का बेटा आर्यन (Aryan Khan) खान 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में है। आर्यन को 2 अक्टूबर की रात क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर है कि आर्यन के पिता शाहरुख खान ने एनसीबी से परमिशन लेकर अपने बेटे आर्यन से मुलाकात की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंद मिनटों की इस मुलाकात के दौरान आर्यन पापा को देखते ही फूट-फूटकर रो पड़े। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुलाकात के लिए शाहरुख खान ने एनसीबी से परमिशन ली थी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर गई थीं लेकिन एनसीबी ने उन्हें वो नहीं खाने दिया। कहा जा रहा है कि शाहरुख और आर्यन की ये मुलाकात काफी इमोशनल रही और उन्होंने बेटे आर्यन को धैर्य रखने के साथ ही जल्द से जल्द रिहा करवाने का भरोसा दिलाया है। 

Aryan Khan cried meeting father Shahrukh Khan, King Khan got permission to meet him for few minutes

इससे पहले NCB ने दावा किया था कि आर्यन के फोन से कुछ ऐसा कंटेंट मिला है, जो कि आपत्तिजनक है और ये इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करता है।  इतना ही नहीं, आर्यन के चैट से पता चला है कि वे लगातार ड्रग्स पैडलर्स के संपक में थे और इसे खरीदने-बेचने की प्लानिंग कर रहे थे। आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में पैसों के लेनदेन का खुलासा भी हुआ है। चैट में सामने आया है कि उन्होंने बैंक ट्रांजैक्शन के लिए कैश की मांग की है। एनसीबी ने कहा- चैट्स में कई कोड नेम पाए गए हैं। 

Aryan Khan cried meeting father Shahrukh Khan, King Khan got permission to meet him for few minutes

क्या है पूरा मामला : 
रविवार को NCB की टीम ने मुंबई से गोवा के लिए निकले एक क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारा। इसके बाद यहां से शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इनके नाम नूपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा हैं। इसके अलावा अरबाज मर्चेंट के दोस्त श्रेयस नायर को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही एक अन्य शख्स को भी NCB ने बेलापुर से गिरफ्तार किया है। हालांकि, उसके नाम का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। 
 

ये भी पढ़ें- मोटे-मोटे पैर और बिन मेकअप दिखीं अनुष्का शर्मा, तो स्टूडियो के बाहर इस हाल में नजर आईं करीना कपूर
ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को लेकर NCB के सामने आर्यन खान ने यह क्या कह डाला, सबके सामने बताया रिश्तों का कड़वा सच
ये भी पढ़ें- कंधे से उतरते बोल्ड कपड़ों में मलाइका अरोड़ा ने दिए कातिलाना पोज लेकिन लोगों को पसंद नहीं आया स्टाइल

ये भी पढ़ें- रियल लाइफ में राम भक्त थे 'Ramayan'  के रावण, शूटिंग से पहले  उन्हें 1 काम करता देख चौंक जाते थे सभी 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: इस जगह कपड़े बदल रही थी एक कंटेस्टेंट, अचानक अंदर घुस आया ये शख्स, फिर मचा बवाल

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट को मिल रही सबसे ज्यादा फीस, बाकी 12 लोगों को मिल रहे इतने पैसे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios